नाले के किनारे बना रखी थी भट्टी, गंदे पानी से बनाई जा रही थी अवैध शराब
Advertisement

नाले के किनारे बना रखी थी भट्टी, गंदे पानी से बनाई जा रही थी अवैध शराब

चौरई थाना क्षेत्र के चोरबतरी गांव में अवैध शराब बनाने का काम चल रहा है. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो हैरान रह गई क्योंकि यहां शराब नाले के गंदे पानी से बनाई जा रही थी. यहां पर नाले के किनारे शराब की भट्टी बना रखी थी, जहां शराब तस्कर नाले के गंदे पानी को ही शराब बनाने में इस्तेमाल कर रहे थे.

पुलिस ने नष्ट किया अवैध शराब का अड्डा

छिंदवाड़ाः छिंदवाड़ा जिले के चौरई थाना क्षेत्र में पुलिस ने अवैध शराब के अड्डे को नष्ट कर दिया. पुलिस ने बताया कि यहां गंदे पानी से अवैध शराब बनाई जा रही थी. मौके पर भारी मात्रा में शराब बनाने का सामान भी जब्त किया गया है. इसके अलावा पुलिस ने अवैध शराब भी जब्त की है.

नाले के पास बना रखी थी भट्टी
पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि चौरई थाना क्षेत्र के चोरबतरी गांव में अवैध शराब बनाने का काम चल रहा है. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो हैरान रह गयी. क्योंकि यहां शराब गंदे पानी से बनाई जा रही थी. यहां पर नाले के किनारे शराब की भट्टी बना रखी थी जहां शराब तस्कर नाले के गंदे पानी को ही शराब बनाने में इस्तेमाल कर रहे थे. पुलिस ने मौके से 25 बोरी महुआ और एक हजार किलो लोहान भी जब्त कर उसे मौके पर ही नष्ट कर दिया.

ये भी पढ़ेंः सज्जन के ऐसे बोल! 15 साल में प्रजनन योग्य हो जाती हैं लड़कियां, शादी की उम्र 21 करने की क्या जरूरत

अज्ञात आरोपियों के खिलाफ दर्ज किया मामला
पुलिस ने मामले में अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. इसके अलावा चोरबतरी निवासी दुलारी मरकाम के घर से पुलिस ने 4 लीटर शराब भी जब्त की है. दुलारी के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई कर मामला दर्ज किया गया.

मुरैना की घटना से मचा हुआ हड़कंप
दरअसल, इस वक्त प्रदेश में मुरैना जिले में नकली शराब पीने से 20 लोगों की मौत के बाद हड़कंप मचा हुआ है. इसलिए पुलिस अब पूरे मामले में सख्ती बरतती नजर आ रही है. पुलिस का कहना है कि चोरबतरी गांव में अवैध शराब की भट्टी को तोड़ दिया गया है. आरोपियों की तलाश भी शुरू कर दी गई है.

ये भी पढ़ेंः काम दिलाने के नाम पर MP के 11 मजदूरों को महाराष्ट्र में बनाया बंधक, कलेक्टर की मदद से ऐसे बची जान

MP में विदेशी सुअर का मांस बेच रही सरकार, भोपाल में खुला पहला आउटलेट, होम डिलेवरी की सुविधा भी

ये भी देखेंः बंदर ने बकरे के सींग को बनाया झूला, देखें मजेदार VIDEO

शिकार के लिए घात लगाकर बैठी थी शेरनी, अचानक हुई बब्बर शेर की एंट्री, देखें VIDEO

WATCH LIVE TV

Trending news