MP: इस पुलिस वाले के वीडियो ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, 5 दिन में मिले लाखों व्यूज

उज्जैन के बड़नगर थाने में पदस्थ कृष्णा बैरागी मूल रूप से पुलिस आरक्षक हैं और अपने गाने लिखने और कंपोज करने के शौक के चलते लगातार संगीत पर भी ध्यान देते हैं.

MP: इस पुलिस वाले के वीडियो ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, 5 दिन में मिले लाखों व्यूज
कृष्णा बताते हैं कि पनिहारी गाने का दूसरा भाग भी जल्द ही रिलीज किया जाएगा.

अजय पटवा/उज्जैन: पुलिसकर्मियों को आपने अक्सर किसी को डांटते हुए या किसी आरोपी के साथ सख्ती से पेश आते हुए देखा होगा. लेकिन, उज्जैन के बड़नगर थाने का एक सिपाही ना सिर्फ आजकल यूट्यूब पर जमकर पसंद किया जा रहा है. बल्कि, अपने गाने के शौक के चलते बड़ी संख्या में फॉलोवर्स भी बनाता जा रहा है. बड़नगर थाने में पदस्थ कृष्णा बैरागी के पनिहारी गाने को अब तक 95 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं.

दरअसल, उज्जैन के बड़नगर थाने में पदस्थ आरक्षक कृष्णा बैरागी आजकल यूट्यूब पर खूब फॉलोवर्स बढ़ा रहे हैं. कृष्णा बैरागी मूल रूप से पुलिस के आरक्षक हैं और अपने गाने लिखने और कंपोज करने के शौक के चलते लगातार संगीत पर भी ध्यान देते हैं. ऐसे में उन्होंने अब तक 3 गाने लिखकर उनको स्वरबद्ध किया है. साथ ही उन्हीं तीन गानों में एक्टिंग भी कृष्ण बैरागी ने ही की है. हाल फिलहाल में कृष्णा ने पनिहारी नाम का वीडियो सॉन्ग यूट्यूब पर डाला है. कृष्णा के इस गाने को अब तक 95000 से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है. यूट्यूब पर डालते ही आरक्षक कृष्णा सेलिब्रिटी के रूप में जाना जाने लगा है.


फोटो साभार:यूट्यूब ग्रैब

कृष्णा बताते हैं कि पनिहारी गाने का दूसरा भाग भी जल्द ही रिलीज किया जाएगा. उन्होंने बताया कि खाचरोद थाने में आरक्षक के पद पर पदस्थ हूं. मुझे बचपन से ही संगीत से बड़ा प्यार है. मैंने सोचा कि क्यों ना एक लेवल की रिकॉर्डिंग कराकर वीडियो बनाया जाए. उन्होंने बताया कि 2015 में मैंने सबसे पहले वीडियो सॉन्ग बनाया था. काफी लोगों ने उसे पसंद किया था. फिर मैंने मेरी टीम के साथ में 2016 में एक दूसरा सॉन्ग बनाया था. अब एक रजवाड़ पनिहारी करके राजस्थान सॉन्ग बनाया है. 25 तारीख को पहला पार्ट रिलीज हुआ है. 


फोटो साभार

उन्होंने बताया कि 3 दिन में 100000 से अधिक लोगों ने इसे देखा है. बड़ी संख्या में लोग इसे पसंद कर रहे हैं. इस संबंध में वरिष्ठ अधिकारियों को भी मैं बता चुका हूं. अंकित पाठक प्रोड्यूसर नितिन सहित पूरी टीम मिलकर यह काम कर पाए हैं. यह राजस्थानी सॉन्ग है, जिसे हमने राजस्थान के सुराणा स्टूडियो से 23 दिसंबर को रिलीज किया. उन्होंने बताया कि पूरे गाने पर करीब तीन लाख का खर्चा आया है. जनवरी के अंत में इसका दूसरा भाग भी आएगा. टाइम को एडजस्ट करके संगीत के लिए समय निकाल लेता हूं.