कांग्रेस के पूर्व सांसद सुंदरलाल तिवारी का दिल का दौरा पड़ने से निधन, कल होगा अंतिम संस्कार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh505528

कांग्रेस के पूर्व सांसद सुंदरलाल तिवारी का दिल का दौरा पड़ने से निधन, कल होगा अंतिम संस्कार

दिल की बीमारी के चलते तिवारी की पूर्व में एंजियोप्लास्टी हो चुकी थी. वह रीवा लोकसभा क्षेत्र से सांसद और रीवा जिले से विधायक रह चुके हैं.

रीवा लोकसभा क्षेत्र से सांसद और रीवा जिले से विधायक रह चुके हैं सुंदरलाल तिवारी

रीवा: कांग्रेस के पूर्व सांसद सुन्दरलाल तिवारी का सोमवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. तिवारी, मध्यप्रदेश के विन्य क्षेत्र के कांग्रेस के कद्दावर नेता एवं मध्यप्रदेश विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष स्वर्गीय श्रीनिवास तिवारी के पुत्र थे. पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि वह 65 वर्ष के थे और उनके परिवार में पत्नी, एक पुत्र और एक पुत्री हैं. रीवा के संजय गांधी अस्पताल के अधीक्षक डॉ एपीएस गहरवार ने बताया कि उन्हें सोमवार सुबह अपने घर में दिल का दौरा आया था और अस्पताल लाने से पहले ही उनकी मौत हो चुकी थी.

पहले कहा 7 दिनों के अंदर किसानों का कर्ज होगा माफ, अब खुद माफी मांग रही कांग्रेस

उन्होंने बताया कि दिल की बीमारी के चलते तिवारी की पूर्व में एंजियोप्लास्टी हो चुकी थी. वह रीवा लोकसभा क्षेत्र से सांसद और रीवा जिले से विधायक रह चुके हैं. वहीं सु्ंदरलाल तिवारी के निधन के बाद जहां एक ओर विंध्य क्षेत्र में शोक लहर छाई हुई है तो वहीं राजनीतिक गलियारों में भी दुख के बादल छाए हुए हैं. कांग्रेस के साथ ही भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने भी भी उनके निधन पर दुख जताया है.

VIDEO: वोटिंग मशीन विवाद ने पकड़ा तूल, कलेक्टर बोलीं- 'EVM के पास कोई आए तो गोली मार देना'

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी सुंदरलाल तिवारी के निधन पर शोक व्यक्त किया है और उन्हें श्रद्धांजली दी है. ट्वीट के जरिए उन्होंने पूर्व सांसद और विधायक रह चुके सुंदरलाल तिवारी को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि ''कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुंदरलाल तिवारी के निधन का दुखद समाचार मिला. ईश्वर से दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान देने और परिजनों को इस पीड़ा को सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं. विनम्र श्रद्धांजलि!'' (इनपुटः भाषा से भी)

Trending news