'कश' ऑनलाइनः स्टूडेंट के सामने सिगरेट पीते शिक्षक का वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh784164

'कश' ऑनलाइनः स्टूडेंट के सामने सिगरेट पीते शिक्षक का वीडियो वायरल

जॉय स्कूल के संचालक के इस वायरल वीडियो की खास बात यह है कि अभिभावकों ने ही इस वीडियो को वायरल कर संचालक की शर्मनाक हरकत को सबके सामने उजागर किया है.

ऑनलाइन क्लास के दौरान टीचर

जबलपुर: ऑनलाइन क्लासेस की मॉनिटरिंग करते स्कूल संचालक की शर्मनाक हरकत सामने आई है. जहां अपने ही स्टूडेंट के सामने सिगरेट के कश लेते स्कूल संचालक देखे गए. यह शहर के जाने माने जॉय सीनियर सेकंडेरी स्कूल के संचालक की करतूत बताई जाती है. जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

See photos: MP उप चुनाव 2020 में क्या रहे प्रत्याशियों के हार-जीत के कारण?

संचालक की शर्मनाक हरकत
गौरतलब है कि कोरोनाकाल में रोजाना सैकड़ों छात्रों को ऑनलाइन क्लासेस के द्वारा ही स्कूली शिक्षा प्रदान की जा रही है. रोज ही की तरह ऑनलाइन क्लास स्कूल संचालक अखिलेश मेबन क्लास ले रहे थे. वह बच्चों की पढ़ाई पर कम बल्कि अपनी सिगरेट के कश पर ज्यादा ध्यान दे रहे थे.

डबरा कांग्रेस का गढ़ बना: सिंधिया ने झोंकी पूरी ताकत, फिर भी हार गईं इमरती देवी

अभिभावक ने बनाया वीडियो
जॉय स्कूल के संचालक के इस वायरल वीडियो की खास बात यह है कि अभिभावकों ने ही इस वीडियो को वायरल कर संचालक की शर्मनाक हरकत को सबके सामने उजागर किया है. इस वीडियो से सामने आने के बाद अभिभावकों में काफी गुस्सा भी है, उनका कहना है कि इसका बच्चों पर बुरा असर पड़ेगा. ऐसे में एक सवाल यह भी खड़ा हो रहा है कि क्या छात्रों को सिगरेट पीने की शिक्षा दे रहे है स्कूल संचालक? 

WATCH LIVE TV

Trending news