close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रायपुरः कपड़ा व्यापारी की हत्या के मामले में 12 लोगों को उम्रकैद की सजा

खरसिया में कपड़ा व्यापारी अर्जुन रोहड़ा (30) के साथ शर्ट बदलने को लेकर डभरा गांव के विद्यानंद राठौर का विवाद हुआ था.

रायपुरः कपड़ा व्यापारी की हत्या के मामले में 12 लोगों को उम्रकैद की सजा
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

रायगढ़: स्थानीय अदालत ने एक कपड़ा व्यावसायी की हत्या के मामले मे 12 दोषियों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई. रायगढ़ जिले के अपर लोक अभियोजक ए के श्रीवास्तव ने गुरुवार को बताया कि 27 सितंबर, 2017 को खरसिया में कपड़ा व्यापारी अर्जुन रोहड़ा (30) के साथ शर्ट बदलने को लेकर डभरा गांव के विद्यानंद राठौर का विवाद हुआ था.

हाशिमपुरा दंगा: पीएसी के 16 जवानों को उम्रकैद, हाईकोर्ट ने निचली अदालत का फैसला पलटा

इसके बाद 12 युवकों ने रोहड़ा की दुकान में घुसकर तोड़फोड़ की और उसके साथ लाठी, डंडे से मारपीट की थी. तीन घंटे बाद अस्पताल में रोहड़ा की मौत हो गई थी. सीसीटीवी फुटेज से आरोपियों की पहचान हुई थी. श्रीवास्तव ने बताया कि बाद में खरसिया पुलिस ने सभी 12 आरोपियों को गिरफ्तार कर 20 जनवरी 2018 को अदालत में पेश किया था.

बिहारः दहेजा हत्या मामले में पति-सास और देवर को आजीवन कारावास की सजा

उन्होंने बताया कि पंचम अपर सत्र न्यायाधीश आदित्य जोशी ने मामले की सुनवाई के बाद बुधवार शाम सभी 12 आरोपियों डभरा निवासी विद्यानंद राठौर (28 वर्ष), राजेश राठौर (24 वर्ष), रामभगत राठौर (23 वर्ष), द्रोण राठौर (23 वर्ष), युगांश राठौर (18 वर्ष), राजेश कुर्रे (19 वर्ष) तथा खरसिया निवासी राजकुमार सिदार (19 वर्ष), युधिष्ठिर राठौर (20 वर्ष), भोला निषाद (19 वर्ष), गोपाल निषाद (18 वर्ष), विक्की सिंह (20 वर्ष) और प्रशांत राठौर (20 वर्ष) को दोषी मानते हुए आजीवन कारावास और चार-चार हजार रुपये अर्थदण्ड की सजा सुनाई.