सरकारी बिल्डिंग का ऐसा हाल! कभी भी गिर सकती है छत, जान दांव पर लगाकर ड्यूटी कर रहे कर्मचारी

नारायणपुर जिले में उप डाकघर के कर्मचारी-अधिकारी अपनी जान जोखिम में डालकर डाकघर का संचालन करने को मजबूर है.जिस भवन में डाकघर का संचालन किया जा रहा है वह बुरी तरह से जर्जर हो चुका है.

सरकारी बिल्डिंग का ऐसा हाल! कभी भी गिर सकती है छत, जान दांव पर लगाकर ड्यूटी कर रहे कर्मचारी
पोस्ट ऑफिस का हाल

हेमंत संचेती/नारायणपुर: छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में उप डाकघर के कर्मचारी-अधिकारी अपनी जान जोखिम में डालकर डाकघर का संचालन करने को मजबूर है.जिस भवन में डाकघर का संचालन किया जा रहा है वह बुरी तरह से जर्जर हो चुका है.भवन की छत का प्लास्टर आए दिन गिरता रहता है. अब हाल यह है कि छत की छड़ भी दिखाई देने लगी है. छत के बीचो बीच लगा बीम भी अब दिखने लगा है. जिससे कभी भी कोई बड़ी दुर्घटना हो सकती है.

ये भी पढ़ें-MP के इस जिले में फिर पकड़ी गई अवैध शराब फैक्ट्री, लाखों रुपए का माल जब्त

उप डाकपाल का कहना है कि भवन की जर्जर हालत के बारे में डाक विभाग के साथ जनपद पंचायत नारायणपुर को भी सूचित कर दिया गया है. लेकिन अब तक ना ही डाक विभाग ने और ना ही भवन के मालिक जनपद पंचायत ने कोई कदम उठाया है. लगता है वह लोग किसी दुर्घटना का इंतजार कर रहे हैं.

बता दें कि पिछले 6 सालों से इस उप डाकघर का संचालन जनपद पंचायत के सिलाई सेंटर भवन में किया जा रहा है. जर्जर हाल में इस भवन की छत टूटकर नीचे गिरती रहती है, जिससे यहां के कर्मचारी-अधिकारी सहित ग्राहक भी डरे रहते हैं. उप डाकपाल विनय देवांगन का कहना है कि हम सभी अपनी जान जोखिम में डालकर कार्य कर रहे हैं. हमारे मन में हमेशा छत गिरने और जान गंवाने का भय बना रहता है.

Watch LIVE TV-