केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के निधन पर PM मोदी सहित इन नेताओं ने जताया दु:ख
Advertisement

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के निधन पर PM मोदी सहित इन नेताओं ने जताया दु:ख

रामविलास के निधन पर गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर कहा कि भारतीय राजनीति और केंद्रीय मंत्रिमंडल में उनकी कमी सदैव बनी रहेगी. मोदी सरकार उनके गरीब कल्याण व बिहार के विकास के स्वपन्न को पूर्ण करने के लिए कटिबद्ध रहेगी. 

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के निधन पर PM मोदी सहित इन नेताओं ने जताया दु:ख

भोपाल: केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान का आज दिल्ली में निधन हो गया. वे 74 साल के थे. उनके निधन पर पीएम मोदी, अमित शाह और मध्य प्रदेश सीएम शिवराज सिंह चौहान सहित कई नेताओं ने दु:ख जताया. पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा कि उनके साथ काम करने का एक अलग ही मजा था. PM ने लिखा कि मेरे पास इस दुख को व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं है. उनके निधन ने हमारे राष्ट्र के लिए एक शून्य छोड़ दिया है, जो शायद कभी नहीं भरेगा.

 

रामविलास के निधन पर गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर कहा कि भारतीय राजनीति और केंद्रीय मंत्रिमंडल में उनकी कमी सदैव बनी रहेगी. मोदी सरकार उनके गरीब कल्याण व बिहार के विकास के स्वपन्न को पूर्ण करने के लिए कटिबद्ध रहेगी. मैं उनके परिजनों और समर्थकों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं और दिवंगत आत्मा की शांति की प्रार्थना करता हूं.

 

वहीं, रामविलास पासवान के निधन पर मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज ने भी दुख व्यक्त किया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि रामविलास पासवान के असमय निधन का समाचार सुनकर अत्यंत स्तब्ध हूं! मैं उनके चरणों में श्रद्धासुमन अर्पित करता हूं. उन्होंने अपना जीवन बिहार के नागरिकों की भलाई के लिए समर्पित किया. मध्यप्रदेश के विकास में उनके योगदान के लिए उन्हें हमेशा याद किया जाएगा.

 

जानिए रामविलास पासवान के निधन पर किसने क्या कहा--

 

 

 

 

Watch Live TV-

Trending news