रमन सिंह का CM बघेल पर शायराना तंज, बोले- ''तुम हो कुछ और नजर कुछ और आते हो''...

'तुम हो कुछ और नजर कुछ और आते हो…अपनों को छलने का हुनर कहां से लाते हो’’. इसी के साथ उन्होंने कहा कि सीएम भूपेश बघेल के प्रदेश हितैषी होने के दावे-वादे खोखले हैं, तभी प्रदेश के कारीगरों को छोड़कर बंगाल के कारीगरों से हथकरघा का काम करा रहे हैं.

रमन सिंह का CM बघेल पर शायराना तंज, बोले- ''तुम हो कुछ और नजर कुछ और आते हो''...
फाइल फोटो

रायपुरः पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह अक्सर भूपेश सरकार को अपने निशाने पर लेते हैं. शुक्रवार को उन्होंने प्रदेश के कारीगरों के मुद्दे पर सरकार को आड़े हाथों लिया और शायरा अंदाज में ट्वीट किया.  उन्होंने लिखा कि तुम हो कुछ और नजर कुछ और आते हो. 

रमन सिंह का शायराना तंज
पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने ट्वीट किया ''तुम हो कुछ और नजर कुछ और आते होअपनों को छलने का हुनर कहां से लाते हो’’. इसी के साथ उन्होंने कहा कि सीएम भूपेश बघेल के प्रदेश हितैषी होने के दावे-वादे खोखले हैं, तभी प्रदेश के कारीगरों को छोड़कर बंगाल के कारीगरों से हथकरघा का काम करा रहे हैं. ये स्वांग, ये ड्रामा, ये नौटंकी जनता सब समझती है.

जिताऊ v/s टिकाऊ: कांग्रेस प्रत्याशियों को बीजेपी ने बताया पलटू, कांग्रेस बोली- मैदान में उतारे दिग्गज

राज्य के कारीगरों से मांगे जा रहे नौकरी के लिए पैसे
रमन सिंह ने न्यूज पेपर की एक फोटो भी शेयर की है. जिसमें लिखा है कि छत्तीसगढ़ प्रदेश में हथकरघा संघ स्कूल, अस्पताल, पुलिस की वर्दी सिलने की काम स्वसहायता समूहों को देता है, जिससे राज्य के कारीगर रोजगार पाने से वंचित रह जाते है. राज्य के हथकरघा संघ ने आरोप लगाया है कि कोरोना काल में पैसों की कमी है, बावजूद इसके राज्य सरकार की ओर से कोई सहायता नहीं मिली. राज्य की स्वसहायता समूह की महिलाओं ने भी आरोप लगाए है कि काम देने के बदले उनसे पैसों की डिमांड की जा रही है.

कोरोना के बढ़ते मामलों पर बोले रमन सिंह, टेस्टिंग बढ़ाने की बजाय आलाकमान को खुश करने में जुटे CM

पहले भी गिनवा चुके है कमियां
पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह इससे पहले भी राज्य सरकार को अलग-अलग मुद्दों पर घेर चुके है. इससे पहले बीते 1 सितंबर को उन्होंने प्रदेश सरकार को कोरोना मामलों की कम टेस्टिंग होने पर घेरा था. उन्होंने बताया था देश में प्रति 10 लाख लोगों पर 580 टेस्ट हो रहे है, तो वहीं प्रदेश में 10 लाख लोगों पर मात्र 225 टेस्ट. 

आत्महत्या के आंकड़ों पर रमन सिंह का तंज, आत्ममुग्ध भूपेश बघेल राहुल गांधी को दिखाएं ये रिपोर्ट

NCRB की आत्महत्या रिपोर्ट पर भी लिया था आड़े हाथ  
पिछले सप्ताह भी NCRB की डेटा रिपोर्ट में बताया गया था कि छत्तीसगढ़ राज्य आत्महत्या के मामलों में देश में नवें स्थान पर है. तो वहीं प्रति 10 लाख की आबादी पर राज्य में 26 लोग आत्महत्या कर रहें है, जो कि देश में चौथी सबसे खराब स्थिति है. 

छत्तीसगढ़ में रोजगार पर गरमाई सियासत, प्रियंका ने ट्वीट कर केंद्र को घेरा तो रमन सिंह ने दिया ये जवाब

प्रियंका गांधी पर किया था पलटवार
कांग्रेस की प्रियंका गांधी ने 9 सितंबर को सोशल मीडिया पर मोदी सरकार को घेरते हुए कहा था कि देश के युवाओं को रोजगार चाहिए. जिस पर रमन सिंह ने कहा था थोड़ा ध्यान छत्तीसगढ़ के युवाओं पर भी दीजिए और अपने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को समझाइए. प्रदेश के युवाओं को रोजगार को चाहिए, उनके लिए भी कुछ कीजिए.

watch live tv: