रीवा में फिर लुटी किशोरी की अस्मत, रेप के बाद प्राइवेट पार्ट पर किया चाकू से वार

घटना रीवा से 50 किलोमीटर दूर गढ़ थाना के टिकुरी गांव की है. 08 अक्टूबर गुरुवार को 16 साल की किशोरी बर्थडे पार्टी में शामिल होने गई थी. वहां से लौटते वक्त रिश्ते के चाचा वंशपति रावत के साथ मिलकर अंकित रावत नाम के युवक ने उसके साथ हैवानियत दिखाई. 

रीवा में फिर लुटी किशोरी की अस्मत, रेप के बाद प्राइवेट पार्ट पर किया चाकू से वार
सांकेतिक तस्वीर

रीवा:मध्य प्रदेश में महिलाओं के साथ हो रही हैवानियत थमने का नाम नहीं ले रही है.रीवा में एक बार फिर एक किशोरी के साथ दरिंदगी की घटना हुई है. बर्थडे पार्टी में गई एक आदिवासी लड़की को 2 युवकों ने अपनी हवस का शिकार बनाया. इतना ही नहीं दरिंदों ने उसके प्राइवेट पार्ट में चाकू से वार किए.पीड़िता को गंभीर हालत में गायनी वार्ड में भर्ती किया गया है. पुलिस एक आरोपी को गिरफ्तार कर चुकी है और दूसरे की तलाश जारी है. 

दरिंदगी की ये घटना रीवा से 50 किलोमीटर दूर गढ़ थाना के टिकुरी गांव की है. 08 अक्टूबर गुरुवार को 16 साल की किशोरी बर्थडे पार्टी में शामिल होने गई थी. वहां से लौटते वक्त रिश्ते के चाचा वंशपति रावत के साथ मिलकर अंकित रावत नाम के युवक ने उसके साथ हैवानियत दिखाई. 

ये भी पढ़ें-इमरती बोलीं सिंधिया 'पिता' समान, लेकिन जीत के लिए झूठे नारियल फोड़ने की जरूरत नहीं

परिजनों के अनुसार हैवानों ने पीड़िता के प्राईवेट पार्ट में चाकू मारा है. जिससे किशोरी की हालत गंभीर बनी हुई है. परिजन पीड़िता को इलाज के लिए उत्तरप्रदेश के प्रयागराज लेकर गए थे, जहां से डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज रीवा के लिए रेफर कर दिया. जिसके बाद रविवार की रात पीड़िता को संजय गांधी अस्पताल के गायनी वार्ड में भर्ती किया गया.

पुलिस ने किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आरोपी अंकित रावत को गिरफ्तार कर लिया है,अन्य की तलाश की जा रही है.अस्पताल के गायनी वार्ड के बाहर पुलिस तैनात है.  

Watch LIVE TV-