इमरती बोलीं सिंधिया 'पिता' समान, लेकिन जीत के लिए झूठे नारियल फोड़ने की जरूरत नहींं
X

इमरती बोलीं सिंधिया 'पिता' समान, लेकिन जीत के लिए झूठे नारियल फोड़ने की जरूरत नहींं

डबरा सीट से बीजेपी की प्रत्याशी इमरती देवी इस बार ज्योतिरादित्य सिंधिया को राजनैतिक पिता बताने के बाद सुर्खियों में हैं. उन्होंंने साथ ही कह दिया है कि वे डबरा में कलेक्टर से ज्यादा पकड़ रखती है.

इमरती बोलीं सिंधिया 'पिता' समान, लेकिन जीत के लिए झूठे नारियल फोड़ने की जरूरत नहींं

ग्वालियरः मध्य प्रदेश में महिलाओं से बढ़ते अपराध के बाद अगर कुछ हो रहा है, तो वो है उपचुनाव को लेकर प्रत्याशियों की बयानबाजी और नेताओं की सभाएं. इसी सिलसिले में ग्वालियर की डबरा सीट से बीजेपी की उम्मीदवार ने बयान दिया है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया उनके राजनैतिक पिता के समान है. उन्होंने कहा है कि सिंधिया ने उन्हें राजनीति सिखाई है. साथ ही इमरती देवी, अपने झूठे नारियल न फोड़ने के बयान पर भी बनी रही. 

ये भी पढ़ेंः- MP उपचुनाव 2020: मध्यप्रदेश के उपचुनाव में हुई शाहरुख-सलमान की एंट्री, शिवराज को मुंबई जाने की नसीहत

80 हजार वोटों से जीतेगी चुनाव
इमरती देवी फिलहाल शिवराज सरकार में महिला एवं बाल विकास मंत्री और डबरा सीट से बीजेपी की प्रत्याशी है. उन्होंने सिंधिया को राजनैतिक पिता बताते हुए कहा कि बीजेपी में कई प्रत्याशी कांग्रेस छोड़कर आए है. लेकिन आज की स्थिति में कोई भी उनके उम्मीदवार बनने की गारंटी नहीं दे सकता है. उन्होंने साथ ही डबरा सीट का उपचुनाव 80 हजार से ज्यादा वोटों से जीतने का दावा किया है. 

ये भी पढ़ेंः- NEET रिजल्ट का इंतजार हुआ खत्म, शिक्षा मंत्री ने बताया इस दिन आएगा रिजल्ट

अपने बयान पर रही कायम
उन्होंने कहा सिंधिया के कारण ही सभी 25 सीटों पर कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल होने वाले उम्मीदवारों को टिकट दिया गया है. उन्होंने कुछ दिनों पहले बयान दिया था कि डबरा में जीत दर्ज करने के लिए कलेक्टर को बोलना पड़ेगा, जिस पर अब उन्होंने कहा है कि इमरती देवी डबरा में कलेक्टर से दोगुनी पकड़ रखती है.

ये भी पढ़ेंः- शिवराज के बाद इस पूर्व विधायक ने जनता के सामने टेके घुटने, कहा गलतियों को माफ कर दो!

साथ ही इमरती देवी ने कहा था कि शिवराज और सिंधिया को उपचुनाव में जीत दर्ज करने के लिए झूठे नारियल अर्थात झूठे वादे करने की जरूरत नहीं हैं. जिसका उन्होंने अभी भी समर्थन किया है. 

WATCH LIVE TV

Trending news