MP: शिवराज की भविष्यवाणी पर मंत्री गोविंद राजपूत का जवाब, कहा- पूरे पांच साल चलेगी सरकार

 कमलनाथ सरकार को गिराने वाली भविष्यवाणी को लेकर प्रदेश सरकार के राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद राजपूत ने पलटवार किया है.

MP: शिवराज की भविष्यवाणी पर मंत्री गोविंद राजपूत का जवाब, कहा- पूरे पांच साल चलेगी सरकार
शिवराज की भविष्यवाणी पर जवाब

दमोह: मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान की भविष्यवाणी को लेकर सियासत गरम है. कमलनाथ सरकार को गिराने वाली भविष्यवाणी को लेकर प्रदेश सरकार के राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद राजपूत ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि अपने कार्यकर्ताओं को संतुष्ट करने के लिए शिवराज सिंह चौहान ऐसे बयान दे रहे हैं. 

दमोह पहुंचे प्रदेश सरकार के राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद राजपूत ने कहा कि भाजपा नेता अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को संतुष्ट रखने के लिए इस तरह के बयान देने पर मजबूर हैं. बीजेपी सालभर में मुंह की खा चुकी है, इसीलिए नेता ऐसे उल्टे सीधे बयान दे रहे हैं.

राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद राजपूत ने बीजेपी को आड़े हाथों लेने के साथ ही दावा किया कि सीएम कमलनाथ के नेतृत्व में पूरे पांच साल तक सरकार चलेगी, इसे कई गिरा नहीं सकता है.उन्होंने कहा कि जनता का साथ हमेशा हमारे साथ बरकरार रहेगा.

आपको बता दें कि प्रदेश में कमलनाथ सरकार की ताजपोशी के बाद से ही लगातार बीजेपी की तरफ से सरकार गिरने की भविष्यवाणी की जा रही है. पिछले दिनों पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि जल्द कांग्रेस की सरकार गिरने की संभावना है.

 दरअसल, शिवराज सिंह चौहान ने एक विधायक के निधन के बाद बयान दिया था कि आने वाले समय में होने वाले विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस की हार होगी, जिससे उसके बहुमत में कमी आएगी. शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि कांग्रेस का बहुमत कम होते ही सूबे में उसकी सरकार गिर जाएगी.