अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दी,भाई शोविक की जमानत अर्जी खारिज
Advertisement

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दी,भाई शोविक की जमानत अर्जी खारिज

रिया को जमानत मिली लेकिन ड्रग्स केस में रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती, अब्दुल बासित परिहार, दीपेश सावंत और सैमुअल मिरांडा की जमानत अर्जी को कोर्ट ने खारिज कर दिया है.

फाइल फोटो

मुंबई:  ड्रग्स के मामले में जेल में बंद एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिल गई है. रिया पिछले एक महीने से जेल में बंद थी. रिया ने लोअर कोर्ट में 2 बार अर्जी दाखिल की थी लेकिन दोनों ही बार अर्जी खारिज हो गयी थी. जिसके बाद रिया ने हाईकोर्ट में अपील की थी. रिया को जेल से रिहा होने के बाद लगातार 10 दिनों तक पुलिस स्टेशन में अपनी मौजूदगी दर्ज करानी होगी. उन्हें अपना पासपोर्ट जमा करना होगा. उन्हें विदेश यात्रा की अनुमति नहीं होगी आपको बता दें कि सेशन कोर्ट ने मंगलवार को रिया की ज्यूडिशियल कस्टडी 14 दिन और  बढ़ा दी थी. 

दुर्गा उत्सव को लेकर नई गाइड लाइन आने के बाद दुर्गा प्रतिमा कलाकरों के लिए राहत

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के सिलसिले में सामने आए ड्रग्स कनेक्शन में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 8 सितंबर को रिया को गिरफ्तार किया था. उन्हें भायखला जेल में रखा गया है. ड्रग्स केस में रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती, अब्दुल बासित परिहार, दीपेश सावंत और सैमुअल मिरांडा की जमानत अर्जी को कोर्ट ने खारिज कर दिया है.

रीवा: पीओएस मशीन में गड़बड़ी बता अधिकारी गप कर गए ग़रीबों का 7000 क्विंटल राशन

रिया हैं ड्रग्स सिंडिकेट की एक्टिव मेंबर
एनसीबा ने रिया और उसके भाई शोविक की जमानत का विरोध किया था. जांच एजेंसी ने कोर्ट में कहा था कि रिया और शोविक ड्रग्स सिंडिकेट के एक्टिव मेंबर है और कई हाई सोसाइटी लोग और ड्रग्स सप्लायर्स रिया से जुड़े है. रिया पर धारा 27A लगाई गई है इसलिए इन्हें जमानत नहीं मिलनी चाहिए. एनसीबी ने कहा था कि रिया ने ड्रग्स खरीदने की बात कबूल की है. रिया ने माना हैं कि ड्रग्स खरीदने के लिए मिरांडा, दीपेश सावंत और शोविक से कहा था.

WATCH LIVE TV

Trending news