सिंधिया ने फिर लिखा CM कमलनाथ को पत्र, अब दतिया के लोगों की समस्याओं से कराया अवगत
Advertisement

सिंधिया ने फिर लिखा CM कमलनाथ को पत्र, अब दतिया के लोगों की समस्याओं से कराया अवगत

कांग्रेस के महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने एक बार फिर सीएम कमलनाथ (Kamal Nath) को पत्र लिखा है. 

(फाइल फोटो)

ग्वालियरः कांग्रेस के महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने एक बार फिर सीएम कमलनाथ (Kamal Nath) को पत्र लिखा है. इस बार सिंधिया ने दतिया (Datia) की मांगों को लेकर सीएम को पत्र लिखा है. अपने लेटर में सिंधिया ने लिखा कि पिछले दिनों मैंने दतिया का दौरा किया. जहां जनप्रतिनिधियों, कार्यकर्ताओं ने कई समस्याओं से अवगत कराया. सिंधिया ने लिखा कि इन समस्याओं में महाविद्यालय बनाने, किसान फसल मुआवजा, जर्जर सड़कों की मरम्मत और अस्पताल की व्यवस्थाओं में सुधार जैसी जरुरी समस्याएं थी. सिंधिया ने पत्र में इन मांगों को जल्द से जल्द पूरा करने का आग्रह किया.

बता दें कि ये पहला मौका नहीं है. इससे पहले भी ज्योतिरादित्य सिंधिया पत्र लिखकर सीएम से कई मांगे कर चुके हैं. बीते माह सिंधिया ने मुख्यमंत्री को चार खत लिखे थे. बीते महीने में सिंधिया एक सप्ताह ग्वालियर-चंबल संभाग के दौरे पर रहे थे. इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं से सीधे संवाद किया और परेशान और पीड़ित वर्ग से भी मुलाकात की. उन्होंने इस प्रवास के दौरान यह जाहिर कर दिया कि सरकार भले ही उनकी हो, मगर क्षेत्रीय जनता की समस्याओं के निपटारे के लिए वह किसी भी स्तर पर जाने से नहीं हिचकेंगे.

मध्‍यप्रदेश में अपनी ही सरकार से कांग्रेस कार्यकर्ता नाराज, सिंधिया से कहा- सरकार हमारी ही नहीं सुनती

वहीं हाल ही में उन्होंनें कार्यकर्ताओं की सरकार के प्रति नाराजगी पर भी अपने विचार रखे थे. इस दौरान उन्होंने यहां तक कहा था कि, सरकार में उनकी नहीं सुनी जा रही है. यही नहीं इन दिनों जनता की आवाज बने सिंधिया ने कार्यकर्ताओं को हिदायत दी कि उन्हें जनहित के मुद्दों पर जोर देना चाहिए, न कि व्यक्तिगत कार्य के लिए आगे आना चाहिए. उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता तबादलों में ज्यादा रुचि न लें, जनहित के मामले उठाएं.

Trending news