CG: सुरक्षा जवानों को मिली बड़ी सफलता, निमार्णाधीन रोड से बरामद किया रिमोट कंट्रोल बम

गस्त के दौरान मालेवाही और बोदली के बीच निर्माणाधीन मार्ग में नक्सलियों ने रिमोट कंट्रोल और 3 पेट्रोल बम लगाए. बरामद बम को सीआरपीएफ बम निरोधक दस्ते ने डिफ्यूज कर दिया है.

CG: सुरक्षा जवानों को मिली बड़ी सफलता, निमार्णाधीन रोड से बरामद किया रिमोट कंट्रोल बम

दंतेवाड़ा: छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में स्पेशल टास्क फोर्स (STF), डिस्ट्रिक्ट रिजर्व गार्ड (DRG) और सेंट्रल आर्म्ड पुलिस फोर्स (CAPF) को बड़ी सफलता हाथ लगी है. शुक्रवार को गस्त के दौरान जवानों ने निमार्णाधीन सड़क से रिमोट कंट्रोल और 3 पेट्रोल बम बरामद किया है. गस्त के दौरान मालेवाही और बोदली के बीच निर्माणाधीन मार्ग में नक्सलियों ने रिमोट कंट्रोल और 3 पेट्रोल बम लगाए. बरामद बम को सीआरपीएफ बम निरोधक दस्ते ने डिफ्यूज कर दिया है.

MP: कंटेनमेंट जोन से बाहर खुलेंगे निजी हॉस्पिटल और क्लीनिक, सरकार ने जारी किए आदेश

सुरक्षा जवानों के मुताबिक दंतेवाड़ा में पहली बार नक्सलियों ने रिमोट कंट्रोल बम का इस्तेमाल किया है. जवानों की तरफ से फिलहाल इस बात की जांच की जा रही है कि लॉकडाउन के बावजूद भी नक्सलियों के पास रिमोट कंट्रोल बम कहां से आया?

जवानों के हवाले से मिली खबर के मुताबिक नक्सलियों ने रोड ओपनिंग पार्टी को निशाना बनाने के लिए रिमोट कंट्रोल बम लगाया था. रोड ओपनिंग पार्टी में कोई अनहोनी न हो इसके लिए सीआरपीएफ जवान पहले से ही इस पर नजर रख रहे थे.