दमोह में दरिंदगी की हद: 7 साल की मासूम से रेप के बाद फोड़ी आंख, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

दमोह में दरिंदगी की हद: 7 साल की मासूम से रेप के बाद फोड़ी आंख, आरोपी गिरफ्तार

सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि दमोह जिले में मासूम बिटिया के साथ दुष्कर्म की घटना शर्मनाक और दुर्भाग्यपूर्ण है. दरिंदे को सख्त से सख्त सजा दी जाएगी. बच्ची के समुचित इलाज में किसी भी प्रकार की कमी नहीं आने दी जाएगी.

सांकेतिक तस्वीर.

अतुल अग्रवाल/दमोह: मध्य प्रदेश के दमोह जिले से 7 साल की मासूम के अपहरण के बाद रेप की घटना सामने आई है. आरोपी ने बच्ची के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार कर दीं. घटना गुरुवार सुबह की है. जहां जबेरा इलाके में उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक बच्ची पास के ही खेत में बेसुध पड़ी मिली. बच्ची की हालत देख लोगों के रोंगटे खड़े हो गए. स्थानीय लोगों के मुताबिक बच्ची के हाथ-पैर बंधे हुए थे और एक आंख फूटी हुई थी. घटना की सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद भारी दल-बल के साथ पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंचे. घटना के संबंध में दमोह पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बच्ची को गंभीर हालत में इलाज के लिए जबलपुर रेफर किया गया है. 

सागर रेंज के आईजी अनिल शर्मा ने बताया कि आरोपी सचिन सेन उम्र 20 वर्ष निवासी बंसीपुर थाना जबेरा को गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए SIT का गठन और 25 हजार के इनाम की घोषणा की गई थी.

बच्ची से दुष्कर्म की घटना शर्मनाक, दुर्भाग्यपूर्ण: सीएम
घटना पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह, बीजेपी नेता गोपाल भार्गव ने दुख जताया है. सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि दमोह जिले में मासूम बिटिया के साथ दुष्कर्म की घटना शर्मनाक और दुर्भाग्यपूर्ण है. दरिंदे को सख्त से सख्त सजा दी जाएगी. बच्ची के समुचित इलाज में किसी भी प्रकार की कमी नहीं आने दी जाएगी.

कमलनाथ ने सीएम शिवराज से पूछा- प्रदेश में क्या हो रहा है?
दूसरी तरफ मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सरकार पर निशाना साधा है. कमलनाथ ने ट्वीट किया "शिवराज जी, ये प्रदेश में क्या हो रहा है. लॉकडाउन में भी अपराधियों के हौसले बुलंद ? दमोह के जबेरा में एक मासूम बालिका की दोनो आँख फोड़ने व दरिंदगी की भी बात सामने आ रही है. इतनी नृशंस, दरिंदगी भरी घटना, वो भी लॉक डाउन के दौरान, जहां आमजन आवश्यक वस्तुओं के लिये भी घर से बाहर तक नहीं जा पा रहा है, वहां अपराधी खुलेआम घूम रहे है, प्रदेश में रेप, हत्या, किसान की हत्या, गोलीबाजी, चाकूबाजी की घटनाएं जारी. एक माह की आपकी सरकार प्रदेश को किस ओर ले जा रही है."

Trending news