शिवपुरी: कलेक्टर और एसपी एक साथ कोरोना पॉजिटिव, CM शिवराज की जनसभा में भी थे मौजूद
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh746620

शिवपुरी: कलेक्टर और एसपी एक साथ कोरोना पॉजिटिव, CM शिवराज की जनसभा में भी थे मौजूद

सबसे बड़ी बात यह है कि दोनों ही अधिकारी शुक्रवार को सीएम शिवराज सिंह चौहान की पोहरी विधानसभा की जनसभा में मौजूद थे. इस सभा में राज्यसभा सांसद और बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर भी मौजूद थे.

शिवपुरी के कलेक्टर अजय सिंह और एसपी राजेश सिंह चंदेल

शिवपुरी: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के कलेक्टर अक्षय अक्षय कुमार सिंह और एसपी राजेश सिंह चंदेल की कोरोना रिपोर्ट एक साथ पॉजिटिव आई है. जिले के शीर्ष अधिकारियों पर कोरोना अटैक से हड़कंप मच गया है. जानकारी यह भी आ रही है कि शिवपुरी संभवत देश का पहला ऐसा जिला होगा, जहां कलेक्टर और एसपी की कोविड-19 रिपोर्ट एक साथ पॉजिटिव आई है.

आदिवासी की मौत मामला: छत्तीसगढ़ के वन मंत्री ने CM शिवराज और गृह मंत्री को पत्र लिखकर की उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग

सबसे बड़ी बात यह है कि दोनों ही अधिकारी शुक्रवार को सीएम शिवराज सिंह चौहान की पोहरी विधानसभा की जनसभा में मौजूद थे. इस सभा में राज्यसभा सांसद और बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर भी मौजूद थे. इसलिए सीएम सहित इन नेताओं पर भी कोरोना का खतरा बढ़ गया है. 

जानकारी के मुताबिक कलेक्टर अक्षय अक्षय कुमार सिंह के साथ उनकी पत्नी और बेटे की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. वहीं, जिले के एसपी राजेश सिंह चंदेल कोरोना पॉजिटिव आने के बाद घर में ही आइसोलेशन में चले गए हैं. 

MP: 21 सितंबर से खुल सकते हैं स्कूल, नाराज पालकों ने दी बच्चों को स्कूल नहीं भेजने की धमकी

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में अब कोरोना वायरस से सीएम शिवराज सिंह चौहान, राज्यसभा सांसद सिंधिया सहित बीजेपी और कांग्रेस के कई नेता संक्रमित हो चुके हैं.

Watch Live TV-

Trending news