मंत्री ने कराया अनुष्ठान, बताया रूटीन पूजा, पंडित ने कहा- जीत के लिए कराई थी पूजा
Advertisement

मंत्री ने कराया अनुष्ठान, बताया रूटीन पूजा, पंडित ने कहा- जीत के लिए कराई थी पूजा

हरदीप सिंह शिवराज कैबिनेट में मंत्री भी हैं. वह मंदसौर जिले की सुवासरा विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी हैं. उनकी जीत के लिए सीतामऊ स्थित हनुमान मंदिर में उनके समर्थकों ने विशेष पूजा हवन और अनुष्ठान किया.

 सीतामऊ स्थित हनुमान मंदिर में अनुष्ठान करते मंत्री हरदीप सिंह डंग

मनीष पुरोहित/मंदसौर: मध्य प्रदेश में विधानसभा उपचुनाव के नतीजे आने में दो दिन से कम का समय बचा है. ऐसे में प्रत्याशियों के दिल की धड़कन बढ़ना स्वाभाविक है. हालांकि नतीजे 10 नवबंर को ही आएंगे और दोपहर तक स्थिति साफ हो जाएगी कि प्रदेश में सरकार किसकी बनेगी. लेकिन जीत के लिए प्रत्याशी तरह-तरह के जतन कर रहे हैं. सुवासरा से बीजेपी के कैंडिडेट हरदीप सिंह डंग पूजा और अनुष्ठान करा रहे हैं. 

हरदीप सिंह शिवराज कैबिनेट में मंत्री भी हैं. वह मंदसौर जिले की सुवासरा विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी हैं. उनकी जीत के लिए सीतामऊ स्थित हनुमान मंदिर में उनके समर्थकों ने विशेष पूजा हवन और अनुष्ठान किया. इस अनुष्ठान के माध्यम से हरदीप सिंह की जीत के लिए भगवान से प्रार्थना की गई. अनुष्ठान में हरदीप सिंह डंग भी शामिल हुए और बजरंगबली को प्रसन्न करने के लिए यज्ञ में आहुतियां भी दीं.

कंप्यूटर बाबाः साथ रखते हैं लैपटॉप; हेलिकॉप्टर में घूमने के शौकीन, एक भविष्यवाणी ने दिलाई शोहरत
 
मीडिया के मौके पर पहुंचने से हरदीप सिंह डंग चौक भी गए थे. अनुष्ठान के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने इसे रूटीन की पूजा-अर्चना बताया. हालांकि अनुष्ठान करवाने वाले पुजारी और समर्थकों ने बताया कि हरदीप सिंह डंग की जीत के लिए ही यह विशिष्ट पूजा-पाठ और अनुष्ठान किया गया. 

ये भी पढ़ें और देखें मस्त वीडियो-

  1. दिवाली-होली तक 10 हजार एडवांस का सरकार ने बनाया प्लान, कर्मचारी ऐसे उठा सकेंगे लाभ
  2. शादी के 8 साल होने के बाद भी नहीं हुआ बच्चा तो पति को जिंदा जलाया
  3. Video: इस किसान की आवाज सुन आपका दिल खुश हो जाएगा
  4. Video: इंसानों की तरह घूरता है ये रोबोट, गुस्से में भौंहे भी चढ़ा लेता है

WATCH LIVE TV

Trending news