शिवराज चौहान की सरकार को चेतावनी, कैलाश विजयवर्गीय की गिरफ्तारी हुई तो होगा जन आंदोलन
Advertisement

शिवराज चौहान की सरकार को चेतावनी, कैलाश विजयवर्गीय की गिरफ्तारी हुई तो होगा जन आंदोलन

शिवराज चौहान ने कहा ''मैं भी कह रहा हूं आंदोलन की आग लगाने की बात, सत्ता के मद में चूर हो गई है सरकार''.

 

शिवराज चौहान ने कहा कैलाश विजयवर्गीय की गिरफ्तारी हुई तो जन आंदोलन होगा.

इंदौर: पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने राज्य सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) की गिरफ्तारी हुई तो जन आंदोलन होगा. प्रदेशभर के लोग सड़कों पर उतर आएंगे. शिवराज ने कहा ''मैं भी कह रहा हूं आंदोलन की आग लगाने की बात, सत्ता के मद में चूर हो गई है सरकार''.

सरकार पर निशाना साधते हुए शिवराज चौहान ने कहा कि जनता की आवाज उठाने वालों पर कितनी FIR दर्ज करेगी सरकार, हाथ थक जाएंगे. उन्होंने आरोप लगाया कि रेत माफिया खुले आम लूट रहे हैं. ट्रांसपोर्ट और शराब माफियाओं पर सरकार कार्रवाई नहीं कर रही है.

बाला बच्चन बोले- जल्द होगी कैलाश विजयवर्गीय की गिरफ्तारी

बुधवार को मध्य प्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन ने कहा था कि बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की गिरफ्तारी जल्द होगी. कानून तोड़ने वालों को कमलनाथ सरकार किसी भी कीमत पर बख्शने वाली नहीं है.

गृहमंत्री बाला बच्चन ने कहा था कि पुलिस किसी के दबाव में नहीं आएगी और कैलाश विजयवर्गीय के मामले में कानून सम्मत कार्रवाई करेगी. शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार के 15 साल के शासन के दौरान मध्य प्रदेश गुंडों और अपराधियों का गढ़ बन गया था.

उन्होंने कहा था कि बीजेपी नेताओं के सरंक्षण में ही ये सभी गुंडे, अपराधी और भूमाफिया पनपे थे. अब हमारी सरकार इन पर सख्ती से कार्रवाई कर रही है, जिससे बीजेपी के नेता बौखलाहट में हैं और अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं.

Trending news