शिवराज के मंत्री ने की बॉलीवुड में डोप टेस्ट की मांग, कंगना का भी मिला साथ
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh741469

शिवराज के मंत्री ने की बॉलीवुड में डोप टेस्ट की मांग, कंगना का भी मिला साथ

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में सीबीआई की जांच चल रही है. जांच करने के दौरान ड्रग्स का कनेक्शन भी सामने आया है. जिसके बाद हर जगह बॅालीवुड में ड्रग्स के इस्तेमाल की चर्चा होने लगी है.

फाइल फोटो

भोपाल :अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में सीबीआई की जांच चल रही है. जांच करने के दौरान ड्रग्स का कनेक्शन भी सामने आया है. जिसके बाद हर जगह बॅालीवुड में ड्रग्स के इस्तेमाल की चर्चा होने लगी है. इस बीच शिवराज सरकार में चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने #DopeTestinBollywood की मुहिम चलाई है. उन्होंने बॅालीवुड के कलाकारों का डोप टेस्ट कराने की मांग की हैं. 

मंत्री विश्वास सारंग ने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो जारी किया हैं. जिसमें उन्होंने कहा कि फिल्म इंड्रस्टी में ड्रग्स की रोकथाम के लिए हर शूटिंग के पहले डोप टेस्ट होना चाहिए. जिस प्रकार से हर खेल के पहले खिलाडियो का डोप टेस्ट होता है और उसके माध्यम से यह सुनिशचित होता है कि खेल में और खिलाडियों में ड्रग्स को रोका जाए, उसा तरह मेरा मानना है कि फिल्म कलाकारों के हर शूटिंग के पहले डोप टेस्ट होना चाहिए क्योंकि फिल्मी कलाकार समाज के बड़े वर्ग के रोल मॅाडल होते हैं.

   
सारंग की पहल को मिला स्वामी का समर्थन
चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग की इस मुहिम को बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी का समर्थन मिला है. उन्होंने लिखा '' मैं मध्यप्रदेश भाजपा के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग की पहल और उनके सुझाव से काफ़ी प्रभावित हूं कि कोई फिल्म सितारा बिना डोप टेस्ट के फिल्म नहीं कर सकता, ठीक उसी तरह जैसे क्रिकेट में होता है''. उन्होंने आखिर में लिखा कि प्रसन्न हूं भाजपा के पास ऐसे बुद्धिमान मंत्री हैं.

ये भी पढ़ें : सुशांत मामले पर MP में भी गरमाई सियासत, कांग्रेस बोली- जांच से कुछ नहीं निकलेगा, BJP ने दी ये नसीहत

वहीं अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी मंत्री विश्वास सारंग की सराहना की है. उन्होंने इस मुहिम पर प्रतिक्रिया देते हुए लिए लिखा  ''#DopeTestinBollywood  ''चलिए शूरु करते हैं.''  
          
यह है मामला 
सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में बॅालीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक का चैट सामने आने आया है. इसमें शौविक अपने एक दोस्त से ड्रग्स की बात कर रहा है. वो ड्रग्स लेने के लिए उसके दोस्त को जैद़ और बासित का नबंर देता है. इस चैट के सामने आने के एनसीबी ने जैद और बासित को गिरफ्तार किया है. एनसीबी को उम्मीद है कि वह बॅालीवुड ड्रग्स से जुड़े सारे राज खोलेगा.

WATCH LIVE TV: 

               

Trending news