सुकमा: नक्सलियों को हथियार सप्लाई करने वाले 4 सप्लायर गिरफ्तार, 600 जिंदा कारतूस भी बरामद
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh691892

सुकमा: नक्सलियों को हथियार सप्लाई करने वाले 4 सप्लायर गिरफ्तार, 600 जिंदा कारतूस भी बरामद

सुकमा एसपी शलभ सिन्हा ने बताया कि नक्सलियों को हथियार सप्लाई करने वाले दो लोगों की गिरफ्तारी सुकमा से की गई है, जबकि इनकी निशानदेही पर 2 अन्य लोगों को कांकेर से गिरफ्तार किया गया है.

सांकेतिक तस्वीर

सुकमा: छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले की पुलिस ने नक्सलियों को हथियार सप्लाई करने वाले दो लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने दोनों के पास से 600 से ज्यादा कारतूस बरामद की है. वहीं इनकी निशानदेही पर दो अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है. पूछताछ में चारों आरोपियों ने नक्सलियों को हथियार सप्लाई करने की बात भी काबूल ली है. फिलहाल पुलिस इनसे जुड़े अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए पूछताछ कर रही है.

सुकमा एसपी शलभ सिन्हा ने बताया कि नक्सलियों को हथियार सप्लाई करने वाले दो लोगों की गिरफ्तारी सुकमा से की गई है, जबकि इनकी निशानदेही पर 2 अन्य लोगों को कांकेर से गिरफ्तार किया गया है. सिन्हा के मुताबिक इन्हें सुकमा जिला मुख्यालय में किसी ने कारतूस सप्लाई किया था. यहां से ये लोग इसे कांकेर में सप्लाई करने वाले थे.

मंदसौर कांड की बरसी पर कांग्रेस ने सिंधिया के बहाने बीजेपी को घेरा, बताया 'किसान हत्यारी सरकार'

सिन्हा ने बताया कि दोनों आरोपियों में एक बालोद के गुंडरदेही और दूसरा धमतरी का रहने वाला है. ये लोग पहले भी नक्सलियों को कारतूस सप्लाई कर चुके हैं.  मामले की तह तक जाने के लिए और इनसे जुड़े अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए पूछताछ की जा रही है.

Watch Live TV-

Trending news