close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रतलाम: पलक झपकते ही खोल लेता था बाइक का ताला, पुलिस के हत्थे चढ़ा 'बंटी चोर'

शहर में चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने एवं आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए थाना स्तर पर एवं साइबर सेल की एक टीम का गठन किया गया था. 

रतलाम: पलक झपकते ही खोल लेता था बाइक का ताला, पुलिस के हत्थे चढ़ा 'बंटी चोर'
आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी किया गया सामान बरामद किया है.

चन्द्रशेखर सोलंकी/रतलाम: मध्य प्रदेश के रतलाम में पुलिस ने मंदिरों और घरों में चोरी करने वाले और वाहन चोरी में भी शामिल एक शातिर नकबजन को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. आरोपी ने सैलाना रोड स्थित बड़बड़ हनुमान मंदिर के दान पेटी को भी चोरी किया था. पुलिस ने आरोपी से चोरी के माल सहित शहर से चुराई गई 6 मोटरसाइकिल भी बरामद की है. 

एसपी गौरव तिवारी ने बताया कि शहर में चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने एवं आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए थाना स्तर पर एवं साइबर सेल की एक टीम का गठन किया गया था. टीम ने लगातार प्रयास कर चोरी के कई मामलों में शामिल आरोपी दशरथ (33) निवासी जावरा फाटक को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की. आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी किया गया सामान बरामद किया है. 

 

पुलिस के अनुसार आरोपी नामली के पलदुना फंटा स्थित शिव मंदिर से चोरी के मामले में 2 साल से फरार था. पूछताछ में उसने चोरी की अन्य वारदातें भी कबूल की है. बड़बड़ हनुमान मंदिर सहित यहां चोरी करना कबूला. एसपी गौरव तिवारी ने बताया कि आरोपी ने औद्योगिक क्षेत्र थाना अंतर्गत सर्वोदय नगर में घर का ताला तोड़कर चांदी की 2 जोड़ पाजेब, चांदी के सिक्के, मोबाइल फोन सहित 25 हजार रुपए का सामान चोरी किया था. 

आरोपी ने बड़बड़ हनुमान मंदिर के पास से, शक्तिनगर, सैलाना रोड, अंबिका नगर, 80 फीट रोड और पिपलोदा से आधा दर्जन मोटरसाइकिल भी चोरी की है. पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर चोरी के वाहनों को भी बरामद कर लिया है. पुलिस आरोपी की रिमांड लेकर पूछताछ करेगी, जिसमें चोरी के अन्य मामलों के खुलासे की भी संभावना है.