आसमानी आफत: आकाशीय बिजली गिरने से तीन सगे भाई-बहन की मौत, एक की हालत गंभीर

मध्य प्रदेश में कुदरत का कहर जमकर बरप रहा है.

आसमानी आफत: आकाशीय बिजली गिरने से तीन सगे भाई-बहन की मौत, एक की हालत गंभीर
फाइल फोटो

सीधी : मध्य प्रदेश में कुदरत का कहर जमकर बरप रहा है. पहले भारी बारिश और बाढ़ ने कई लोगों की जान ले ली और अब आकाशीय बिजली गिरने की वजह से लोगों की मौत हो रही है.  शनिवार को आकाशीय बिजली गिरने से तीन सगे भाई-बहन की मौत हो गई, जबकि एक ही हालत गम्भीर हैय

घटना रामपुर नैकिन थाना क्षेत्र के खड्डी पुलिस चौकी क्षेत्र की  है, जानकारी के मुताबिक शाम के वक्त थोड़ी से गरज चमक के बाद  घर में आकाशीय बिजली बिजली गिर गई,  जिसकी वजह से तीन सगे भाई-बहन की मौत हो गई. वहीं इस घटना के बाद गांव में मातम पसरा है, सभी मृतिक बच्चे साकेत परिवार के हैं. 

आसमानी आफत: आकाशीय बिजली ने 7 जिंदगियों में किया ‘अंधेरा’, सीएम शिवराज ने जताया दुख

आपको बता दें कि मंगलवार की रात दमोह  जिले में चार अलग-अलग जगहों पर गिरी आकाशीय बिजली ने 7 लोगों को मौत की नींद सुला दिया था.पहली घटना तेजगढ़ थाना क्षेत्र के ग्रामीण इलाके की थी जहां किसान खेतों में फसल कटाई के लिए गए थे लेकिन अचानक आसमान से गरज हुई और आकाशीय बिजली गिरने से पांच ने दम तोड़ दिया. जिसमें एक बच्चा-एक महिला शामिल हैं. वहीं जिले के हटा पटेरा थाना क्षेत्रों में भी 1-1 व्यक्ति आकाशीय बिजली की चपेट में आ गया. इसके अलावा तीन जगहों पर आधा दर्जन लोग घायल भी हुए थे. वहीं इस घटना पर सीएम शिवराज सिंह ने दुख जाहिर किया था. 

watch live tv: