कातिल आशिक: 7 साल का रिश्ता एक झटके में खत्म, शैतान बना युवक, 3 को गोली मारकर खुद भी मरा
Advertisement

कातिल आशिक: 7 साल का रिश्ता एक झटके में खत्म, शैतान बना युवक, 3 को गोली मारकर खुद भी मरा

बैतूल में घर में घुसकर एक साथ तीन लोगों की हत्या की सनसनीखेज मामला सामने आया है. 

कातिल आशिक: 7 साल का रिश्ता एक झटके में खत्म, शैतान बना युवक, 3 को गोली मारकर खुद भी मरा

बैतूल: बैतूल में घर में घुसकर एक साथ तीन लोगों की हत्या की सनसनीखेज मामला सामने आया है. ये हत्याएं दोस्ती में आई दरार के बाद हुई. जिसमें एक युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड, उसके चचेरे भाई और उनके पड़ोसी की गोली मारकर हत्या कर दी. हैरानी की बात ये रही कि आरोपी युवक ने तीन हत्या को अंजाम देने के बाद खुद भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली. वारदात बैतूल के आमला स्थित 12 क्वार्टर इलाके की है.

नदी कर रही छत्तीसगढ़ में नशे का कारोबार, ओडिशा का बड़ा हाथ

तीन हत्या और खुद को भी गोली
पुलिस के मुताबिक हमलावर मृतक की पहचान बोडखी निवासी भानु ठाकुर के रूप में हुई है. जो आज 12 क्वार्टर निवासी सराफा व्यापारी सुनील सोनी के घर पहुंचा और उसने पहले 20 वर्षीय युवती बरखा को गोली मार दी. इस बीच बीच-बचाव करने पहुंचे बरखा के चचेरे भाई बंटी उर्फ लोकेश और एक अन्य पड़ोसी युवक लकी पाल को भी हमलावर भानु ने मौके पर ही गोली मारकर मार डाला और खुद भी उसी पिस्टल से आत्महत्या कर ली.

दोस्ती में दरार बनी वजह
बताया जा रहा है कि हमलावर मृतक भानु की बरखा से 6-7 साल पुरानी दोस्ती थी. लेकिन कुछ समय से दोनों के बीच अनबन चल रही थी. इसी को लेकर वह नाराज रहता था. यही वजह रही कि उसने यह बड़ा कदम उठाया.

हत्या और आत्महत्या के पहले जारी किया वीडियो
हमलावर युवक भानु ने इस हत्याकांड को अंजाम देने के पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी जारी किया था. जिसमें उसने कहा था कि इस पूरे घटनाक्रम के लिए वह खुद जिम्मेदार है. इसमें किसी को परेशान ना किया जाए.  वीडियो करीब 2 मिनट 57 सेकेंड लंबा था. 

हर छोटी बात पर हो जाता झगड़ा, बात तलाक तक पहुंची, इस एक बात ने बचाया रिश्ता

वीडियो में कही गई बातें
भानु ने अपने आखरी वीडियो में कहा कि ''किसी को परेशान ना किया जाए, मैंने कोई नशा नहीं किया है. इस पूरे मामले में बरखा की गलती है. 7 साल साथ रहने के बाद किया वह सदमा मैं बर्दाश्त नहीं कर पा रहा हूं. इसे लेकर कैसे जियूं. वह खुद खुश है और मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी है. किसी को तंग ना किया जाए बरखा और मैं इसके लिए जिम्मेदार हूं. युवक ने अपने इस वीडियो में इस वारदात को अंजाम देने के लिए दो बंदूकें खरीदने की भी स्वीकार की है. उसने इस वीडियो में अपने भैया भाभी से माफी भी मांगी है. युवक ने वीडियो में कहा कि एक गुस्से और झूठ की वजह से यह सब हो गया है.

WATCH LIVE TV

Trending news