कोरोना की तीसरी लहर को दावत! प्रतिबंध के बावजूद उमड़ी हज़ारों की भीड़
Advertisement

कोरोना की तीसरी लहर को दावत! प्रतिबंध के बावजूद उमड़ी हज़ारों की भीड़

आगर मालवा में प्रतिबंध के बावजूद बाजार लगाया गया. अहम बात ये है कि प्रशासन महकमे की मौजूदगी में हजारों लोगों की भीड़ लगी.

 कोरोना की तीसरी लहर को दावत देता बाजार

कनीराम यादव/आगर मालवा: आगर मालवा में प्रतिबंध के बावजूद रविवारीय हाट बाजार लगाया गया. बड़ी बात यह रही कि इस बाजार में हजारों लोगों की उपस्थिति प्रशासन महकमे की मौजूदगी में रही. प्रशासनिक अमला खुद इस बात को मान रहा है कि त्योहार के पहले बाजार लगने से इतनी भीड़ उमड़ी है.  

दरअसल आगर मालवा जिला मुख्यालय पर पशु हाट बाजार में कोरोना से बेख़ौफ़ भारी भीड़ उमड़ पड़ी. जहां कोरोना गाइडलाइन का जमकर उल्लंघन किया गया. भीड़ में लोगों ने न मास्क लगाए न सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया. कोरोना को दावत देती इस भीड़ में एक दूसरे से सटकर लोग पशुओं सहित अन्य सामग्री की खरीददारी में लगे रहे.

नगर पालिका राजस्व निरीक्षक जसवंत नरवाल से बात करने पर पता चला कि उन्हें भी इस बाजार की जानकारी रही. बड़ी बात यह रही कि भारी संख्या में लोगों की भीड़ की पूरी जानकारी प्रशासन को रही साथ ही नगर पालिका अमले की मौजूदगी में यह हाट इसी तरह संचालित हो रहा था!

जिले में 24 जून के बाद से कोरोना का कोई मरीज सामने नहीं आया है. साथ ही जिले में अब तक एक भी एक्टिव केस नहीं बचा है. लेकिन प्रशासन और लोगो की इस तरह की भीड़ तीसरी लहर को बुलावा जरूर दे सकती है.

ये भी पढ़ें: "सेल्फी लेने पर देने पड़ेंगे 100 रुपए"- प्रदेश की पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर का आदेश

WATCH LIVE TV

Trending news