सर्किल इंस्पेक्टर पिता ने DSP बेटी को गर्व से किया सैल्यूट, इंटरनेट पर छाई तस्वीर, आप भी देखें
Advertisement

सर्किल इंस्पेक्टर पिता ने DSP बेटी को गर्व से किया सैल्यूट, इंटरनेट पर छाई तस्वीर, आप भी देखें

आंध्र प्रदेश पुलिस द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की गई यह तस्वीर इन दिनों वायरल हो रही है. जिसका कैप्शन है, "आंध्र प्रदेश पुलिस परिवार को साथ लाता है! सर्किल इंस्पेक्टर श्याम सुंदर अपनी बेटी जेसी प्रसांति को गर्व और सम्मान के साथ सलाम कर रहे हैं."

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर

नई दिल्लीः किसी भी मां बाप के लिए अपने बच्चों की सफलता उनके जीवन की बड़ी खुशियों में शुमार होती हैं. ऐसी ही एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जिसमें एक पुलिसवाला पिता अपनी अफसर बेटी को सैल्यूट करता हुआ नजर आ रहा है. दिल को छू लेने वाली यह तस्वीर आंध्र प्रदेश की है.

यह भी पढ़ेंः- लोकसभा स्पीकर ओम बिरला की बेटी पहले ही प्रयास में बनीं IAS, बताया सफलता का राज

तस्वीर में महिला अधिकारी को सैल्यूट कर रहा व्यक्ति आंध्र प्रदेश पुलिस में सर्किल इंस्पेक्टर पद पर तैनात श्याम सुंदर हैं. वह जिस महिला को सैल्यूट कर रहे हैं, वह उनकी बेटी जेसी प्रसांति हैं, जो राज्य पुलिस सेवा में डीएसपी पद पर तैनात हैं. आंध्र प्रदेश पुलिस ने बाप बेटी की इस मनमोहक तस्वीर को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया है.

आंध्र प्रदेश पुलिस ने शेयर की है तस्वीर
ट्वीट में तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा गया है, "आंध्र प्रदेश पुलिस परिवार को साथ लाता है! सर्किल इंस्पेक्टर श्याम सुंदर अपनी बेटी जेसी प्रसांति को गर्व और सम्मान के साथ सलाम कर रहे हैं. प्रसांति आंध्र प्रदेश पुलिस में डीएसपी हैं." सोशल मीडिया यूजर्स को यह तस्वीर काफी पसंद आ रही है. वे अपने तरीके से फोटो पर कॉमेंट और उसे शेयर कर कर खुशी का इजहार कर रहे हैं.

पुलिस ड्यूटी मीट में हुई पिता बेटी की मुलाकात
आपको बता दें कि आंध्र प्रदेश पुलिस इन दिनों तिरुपति में पुलिस ड्यूटी मीट 2021 का आयोजन कर रही है. इसी आयोजन के दौरान सर्किल इंस्पेक्टर श्याम सुंदर की मुलाकात अपनी डीएसपी बेटी जेसी प्रसांति से हुई. श्याम सुंदर तिरुपति में तैनात हैं जबकि उनकी बेटी गुंटूर में तैनात हैं. तस्वीर में पिता के चेहरे पर गर्व का भाव स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है, जबकि बेटी मुस्कुरा रही है.

ये भी पढ़ें: आम जनता पर सख्ती, सरकारी विभागों पर रहम! ग्वालियर में 15 विभागों पर बकाया है करोड़ों का बिजली बिल

ये भी पढ़ें: MP Board की 10वीं-12वीं की परीक्षा में होगी दो माह की देरी! ऑनलाइन कराने पर हो रहा विचार

ये भी पढ़ें: CM शिवराज ने सिलावट और राजपूत को सौंपे विभाग, जानिए किसे क्या जिम्मेदारी मिली

WATCH LIVE TV

Trending news