बादशाह के साथ स्वैग में नजर आया 'बचपन का प्यार' वाला सहदेव, देखिए तस्वीर, रैपर ने कही ये बात

बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे (Bachpan Ka Pyaar mera bhool nahi jana re) गाना सोशल मीडिया (Social Media) पर हर जगह छाया हुआ है. 

बादशाह के साथ स्वैग में नजर आया 'बचपन का प्यार' वाला सहदेव, देखिए तस्वीर, रैपर ने कही ये बात
बादशाह के साथ सहदेव

सुकमा:  ''बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे'' (Bachpan Ka Pyaar mera bhool nahi jana re) गाना सोशल मीडिया (Social Media) पर हर जगह छाया हुआ है. दो साल पहले छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले के सहदेव दिरदो (Sahadev Dirdo) ने 26 जनवरी को स्कूल में गाया था. बता दें कि यह वीडियो इतना वायरल हुआ कि सहदेव का गाना सुनने के बाद रैपर बादशाह (Badshah) ने वीडियो कॉल पर उस बच्चे को चंड़ीगढ़ (Chandigarh) आने का न्योता दे दिया. अब, बादशाह ने सहदेव के साथ मुलाकात की तस्वीर जारी की है.

सिंगर बादशाह और सीएम भूपेश से मिलने के बाद सुकमा पहुंचा सहदेव, हुआ ग्रैंड वेलकम

बचपन का प्यार coming soon
रैपर बादशाह (Badshah) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी और सहदेव की एक तस्वीर शेयर की है. शेयर की गई फोटो में सहदेव बादशाह की तरह ही कैमरे की तरफ देखते हुए पोज दे रहा है. वहीं पोस्ट को शेयर कर बादशान ने कैप्शन में लिखा, बचपन का प्यार, बहुत जल्द आने वाला है. (bachpan ka pyar coming soon) इस पोस्ट के बाद सभी को इस गाने का इंतजार है.

देशभर में हुआ वायरल
बता दें कि सहदेव ने यह गाना दो साल पहले गाया था.  नक्सल प्रभावित क्षेत्र पेंदलनार स्कूल में पांचवीं कक्षा में पढ़ते वक्त 26 जनवरी की तैयारी के दौरान सहदेव द्वारा यह गाना गाया गया था. यह गाना इतना वायरल हो गया कि अब पूरे देश में छाया हुआ है. सहदेव के द्वारा गाया बचपन का प्यार पर इंस्टाग्राम में 12 हजार से भी ज्यादा रील्स बन चुके हैं. बड़े-बड़े सेलेब्रिटीज़ सहदेव के गाने पर रील्स बना रहे हैं. 

सहदेव का गाना सुनकर खुश हो गए CM भूपेश बघेल, कहा-बचपन का प्यार....वाह!

इंडियन आइडल पर भी आएगा
बताया जाता कि देश के सबसे बड़े शो इंडियन आइडल ने भी सहदेव से सम्पर्क किया है. जल्द ही उनके मंच पर सहदेव नजर आ सकता है. साथ ही छत्तीसगढ़ के म्यूजिक डायरेक्टर ने भी सहदेव से चर्चा किया है.