Madhya Pradesh: चुनाव से पहले भाजपा ने शुरू किया ये काम, कांग्रेस बोली- इन्हें प्रदेश के नेताओं पर भरोसा नहीं
Advertisement

Madhya Pradesh: चुनाव से पहले भाजपा ने शुरू किया ये काम, कांग्रेस बोली- इन्हें प्रदेश के नेताओं पर भरोसा नहीं

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले सरगर्मी शुरू हो गई है. भाजपा ने जीत के लिए जनसंपर्क अभियान शुरू कर दिया है. इसके लिए देश के कई दिग्गज नेताओं को जिम्मेदारी दी गई है. दूसरी तरफ कांग्रेस इस कदम पर तंज कस रही है.

Madhya Pradesh: चुनाव से पहले भाजपा ने शुरू किया ये काम, कांग्रेस बोली- इन्हें प्रदेश के नेताओं पर भरोसा नहीं

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव (MP Assembly Election 2023) को देखते हुए अब राजनीतिक दलों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं. भाजपा (BJP) के कई दिग्गज नेताओं ने प्रदेश का दौरा शुरू कर दिया है. विशेष जनसंपर्क अभियान के तहत प्रदेश के अलग-अलग क्षेत्रों में दिग्गज नेता दम दिखाएंगे. इस अभियान में केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते मंडला में रहेंगे. राज्यसभा सांसद सीमा द्विवेदी सिंगरौली में रहेंगी. केंद्रीय मंत्री रामेश्वर तेली और भाजयुमो के राष्ट्रीय महामंत्री रोहित चहल बैतूल में रहेंगे. इसके अलावा राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य प्रिया सेठी सागर दौरे पर रहेंगी.

बताया जा रहा है कि चुनाव से पहले कराए गए आरएसएस (RSS) के सर्वे के बाद एमपी में भाजपा नेता एक्टिव हो गए हैं. भाजपा के इस अभियान को लेकर अब मध्य प्रदेश कांग्रेस (Congress) ने निशाना साधा है. कहा है कि भाजपा को एमपी के नेताओं पर भरोसा नहीं है. इधर, कांग्रेस के तंज पर भाजपा ने जवाब देते हुए कहा कि कांग्रेस मतलब कॉरपोरेट कल्चर,मौलाना ओर सटोरियों की पार्टी है.

कांग्रेस ने इस तरह कसा तंज
कांग्रेस की प्रदेश मीडिया विभाग की उपाध्यक्ष संगीता शर्मा ने कहा कि भाजपा को अब एमपी के नेताओं पर भरोसा नहीं रहा है. इसलिए केंद्र से नेता भेजे जा रहे हैं. बीडी शर्मा टिफिन लेकर जमीन पर बैठकर भोजन करते नजर आ रहे हैं, जबकि इतने सालों से उन्हें जनता की याद नहीं आई. उनके अपने नाराज हैं तो अब चुनावी साल में उनको मनाने में जुटे हुए हैं. यह भाजपा की चला चली की बेला है.

ये भी पढ़ें- कैसे रोक सकते हैं ओडिशा जैसे हादसे? पंडोखर सरकार ने बता दिया उपाय, जानें क्या कहा?

बीजेपी का पलटवार
इधर, भाजपा प्रवक्ता हितेश वाजपेयी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी नेताओं की पार्टी है. मंडल और बूथ तक बीजेपी के राष्ट्रीय स्तर के नेता जा रहे हैं. बीजेपी के बड़े नेता हर एक वर्ग तक जा रहे हैं. बुद्धिजीवी और डॉक्टरों साहित्यकारों से मिल रहे हैं, लेकिन कांग्रेस कॉर्पोरेट के साथ घूमती है. कमलनाथ मौलानाओं की मीटिंग लेते हैं. कांग्रेस पार्टी तो पार्टी ठेकेदारों और सटोरियों की पार्टी है. बीजेपी डॉक्टरों की सीए की पार्टी है. मध्यप्रदेश में दिग्गजों के दौरे से बीजेपी को बड़ा फायदा मिलेगा.

Trending news