BSP विधायक रामबाई ने मनाया आरोपी पति का जन्मदिन, पहुंचीं वृद्धाश्रम, बुजुर्गों संग गाया बुंदेली भजन

 वो वृद्धाश्रम में जेल में बंद अपने आरोपी पति का जन्मदिन मनाने पहुंचीं. यहां उन्होंने बुजुर्गों के पैर छू कर आशीर्वाद लिया और उनके साथ बुंदेली गीत पर नाच-गाना भी किया. 

BSP विधायक रामबाई ने मनाया आरोपी पति का जन्मदिन, पहुंचीं वृद्धाश्रम, बुजुर्गों संग गाया बुंदेली भजन
Play

महेंद्र दुबे/दमोहः मध्य प्रदेश में पथरिया सीट से विधायक रामबाई सिंह आए दिन चर्चा में बने रहती हैं. इस बार वो अपने आरोपी पति का जन्मदिन मनाते नजर आईं. वो भी वृद्धाश्रम में. यहां उन्होंने बुजुर्गों के पैर छू कर आशीर्वाद लिया और उनके साथ बुंदेली गीत पर नाच-गाना भी किया. 

जेल में बंद है पति
पथरिया विधायक के पति गोविंद सिंह का सोमवार को जन्मदिन था, उसे ही मनाने वो वृद्धाश्रम पहुंचीं. उनके पति दमोह के चर्चित कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड में लगे आरोपों के तहत जेल में बंद है. सुप्रीम कोर्ट के हस्तक्षेप के बाद उन्हें जेल में बंद किया गया. 

यह भी पढ़ेंः- भोपाल में कोरोना गाइडलाइन का पालन कराने को बनी विशेष टीमें, यह है वजह

ढोलक की थाप पर गाया बुंदेली गीत
जेल में बंद पति के जन्मदिन पर विधायक ने बुजुर्गों की शरण ली, पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया. बुजुर्ग पैर छूने से मना करते रहे, लेकिन विधायक बोलीं कि उनके पैरों में ही जन्नत है. इतना ही नहीं विधायक ने खुद ढोलक की थाप दी और बुंदेली भजन गाते हुए डांस भी किया. 

पति को बताया निर्दोष
मीडिया से बातचीत के दौरान विधायक रामबाई ने अपने पति गोविंद सिंह को निर्दोष बताया. वह बोलीं कि आशीर्वाद जरूरी है और युवाओं को अपने माता-पिता का सम्मान करते हुए उनकी देखरेख करना चाहिए. अगर वे अपने माता-पिता को सताएंगे तो आने वाले दिनों में उन्हें भी यही सब झेलना पड़ेगा.

यह भी पढ़ेंः- CM शिवराज ने कोरोना की तीसरी लहर से निपटने का बताया प्लान, स्कूल खोने पर कही बड़ी बात...

यह भी पढ़ेंः- टूलकिट केसः रमन सिंह और संबित पात्रा को हाईकोर्ट से मिली बड़ी राहत, FIR पर लगी रोक

WATCH LIVE TV