अजब गजब: 3 मंजिला मकान पर चढ़ा बैल, बेडरूम में घुस की ऐसी हरकत
Advertisement

अजब गजब: 3 मंजिला मकान पर चढ़ा बैल, बेडरूम में घुस की ऐसी हरकत

ध्य प्रदेश के रीवा से अजीबोगरीब घटना सामने आई है. जहां सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत एक बैल उपरहटी मोहल्ले में तीन मंजिल के ऊपर सकरी सीढियों से ऊपर चला गया.

पलंग पर बैठी बैल

रीवा: मध्य प्रदेश के रीवा से अजीबोगरीब घटना सामने आई है. जहां सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत एक बैल उपरहटी मोहल्ले में तीन मंजिल में सीढ़ियों से ऊपर चला गया. ऊपर चढ़ने के बाद वो सीधे बेडरूम में घुसा और पलंग पर आराम करने लग गया. जिसे कड़ी मशक्कत के बाद घर के सदस्यों ने नीचे उतारा.  इस दौरान घर के लोगों ने ही बिस्तर पर बैठे बैल का वीडियो भी बना लिया और अब यह वीडियो बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा है.

चुनौतियों को हराकर आगे बढ़ने वाली महिलाएं होती हैं शेरनी, विद्या बालन ने बताई वजह

पलंग पर जाकर लेट गया
रीवा के ऊपरहटी मोहल्ले में उस वक्त हड़कंप मचा. जब उपरहटी निवासी शत्रुघ्न खंडेलवाल के घर देर रात सीढ़ियों के माध्यम से एक बैल तीसरे माले तक जा पहुंचा और तीसरे माले के बेडरूम में पहुंचकर वहां लगे बिस्तर में आराम फरमाने लगा. जिसे देखकर घर के सदस्य भयभीत हो गए. 

4 घंटे बाद नीचे उतरा बैल
परिजनों ने आसपास के लोगों को इकट्ठा कर बैल को बाहर निकालने की कोशिश की, मगर वह कामयाब नहीं हो सके. इसके लिए उन्हें करीब 4 घंटे तक कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. तब जाकर बैल से आजादी मिली.

ग्वालियर में किन्नरों के दो गुटों में विवाद, पत्थर बाजी के साथ-साथ गोली चलने का आरोप

वीडियो भी हुआ वायरल
करीब 4 घंटे की कड़ी मेहनत के बाद बैल के गले मे साड़ी बांधी गई, जिसके बाद उसे सीढ़ियों से नीचे उतारा गया. वहीं इस पूरे घटना क्रम का वीडियो रचना खंडेलवाल ने अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया जो की अब बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा है.

WATCH LIVE TV

Trending news