ग्वालियर में किन्नरों के दो गुटों में विवाद, पत्थर बाजी के साथ-साथ गोली चलने का आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh922003

ग्वालियर में किन्नरों के दो गुटों में विवाद, पत्थर बाजी के साथ-साथ गोली चलने का आरोप

 एक गुट ने दूसरे गुट पर जमकर पत्थरबाजी की.आरोप है कि मुरैना से आए साबिर उर्फ बेबी किन्नर ने अपने साथियों के साथ मिलकर उन पर हमला किया है.

ग्वालियर में किन्नरों के दो गुटों में विवाद, पत्थर बाजी के साथ-साथ गोली चलने का आरोप

ग्वालियर: ग्वालियर में किन्नरों के दो गुटों में खूनी संघर्ष की खबर सामने आई है. मामला थाना क्षेत्र के लधेड़ी मछली मंडी इलाके का बताया जा रहा है.आरोप है कि एक गुट ने दूसरे गुट पर जमकर पत्थरबाजी की.आरोप है कि मुरैना से आए साबिर उर्फ बेबी किन्नर ने अपने साथियों के साथ मिलकर उन पर हमला किया है.

यह हमला उस समय किया गया जब पीड़ित किन्नर अपने गुरु साधना को मिलकर वापस लौट रहे थे.पीड़ित गुट के किन्नरों का कहना है कि बेबी किन्नर ने अपने साथियों के साथ मिलकर उनपर गोली भी चलाई है. जिसके कारण एक व्यक्ति घायल भी हो गया है. जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें-MP में जल्द शुरू होगा मेडिकल, पैरामेडिकल और नर्सिंग कॉलेजों का सत्र, जानें डिटेल

नेहा नाम की किन्नर ने बताया कि वह ग्वालियर में कई सालों से अपने गुरु की गद्दी को संभाले हुए है.अपने क्षेत्र में शुभ कार्यों में लोगों के घर भेंट मांगने जाते हैं. लेकिन मुरैना का साबिर उर्फ बेबी किन्नर अपने साथियों के साथ यहां पिछले दो साल से घमासान मचाए हुए है. वह अपने चेलों के साथ किसी भी बस्ती में जाकर लोगों के यहां होने वाले शुभ कार्य में भेंट मांगने लगता है. जिसकी कई बार पुलिस में शिकायत दर्ज कराई जा चुकी है लेकिन पुलिस भी किन्नरों के इस विवाद को हल नहीं करा सकी है.

बताया जा रहा है कि पुलिस जांच के नाम पर मामले को टाल रही है. फिलहाल दोनों ही पक्ष थाने में जमा हैं. एक किन्नर  के हाथ में चोट और दूसरे के सीने और चेहरे पर चोट के निशान हैं.पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों को सुना जा रहा है, इसी के बाद मामला दर्ज किया जाएगा.

Watch LIVE TV-

Trending news