छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव का बड़ा बयान- कांग्रेस में 2 विधायक बढ़ेंगे! ढाई-ढाई साल के मुद्दे पर ये कहा
Advertisement

छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव का बड़ा बयान- कांग्रेस में 2 विधायक बढ़ेंगे! ढाई-ढाई साल के मुद्दे पर ये कहा

टीएस सिंह देव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कांग्रेस के 70 विधायक हैं. इसमें 2 और विधायक बढ़ने की चर्चा चल रही हैं. 

फाइल फोटो

मरवाही:  मरवाही विधायक केके ध्रुव के पुत्र की आकस्मिक मौत पर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव शोक व्यक्त करने पहुंचे. विधायक के घर श्रद्धांजलि अर्पित कर स्वास्थ्य मंत्री ने मीडिया कर्मियों से बात की. कोरोना काल में स्वास्थ्य कर्मियों के डेडिकेशन और राहुल गांधी के दौरे को लेकर उन्होंने चर्चा की. वहीं छत्तीसगढ़ कांग्रेस में दो और विधायक बढ़ाने पर भी उन्होंने मीडिया से बात की.

बिजली सब्सिडी में कटौती को कैबिनेट की मंजूरी; इंदिरा गृह ज्योति योजना का नाम बदलेगी सरकार!

दो और विधायक आएंगे
टीएस सिंह देव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कांग्रेस के 70 विधायक हैं. इसमें 2 और विधायक बढ़ने की चर्चा चल रही हैं. यह विधायक कौन होंगे. इस पर उन्होंने कुछ नहीं कहा पर छत्तीसगढ़ की वर्तमान राजनीति में टीएस सिंह देव का यह बयान काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा. जिसने कई कयासों को जन्म दे दिया है. आखिर वे दो विधायक कहां से आएंगे? किस पार्टी के हैं इस पर सबकी निगाहें अटक गई है.

इस बारे में बहुत बात हो गई
वही ढाई ढाई साल के सवालों से खुद को अलग करते हुए टीएस सिंह ने कहा कि मेरे शुभचिंतकों एवं शीर्ष नेताओं ने सलाह दी है कि इस पर शांत रहना उचित है. वहीं राहुल गांधी के छत्तीसगढ़ दौरे पर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए कहा कि कल पीएल पुनिया का फोन आया था उनसे जानकारी मिल रही है. 

Labour Law 2021: 1 अक्टूबर से बदल जाएंगे ऑफिस के नियम? अब 12 घंटे करनी होगी नौकरी!

बोनस अंक देने पर विचार चल रहा है
वहीं कोरोना काल में अपनी सेवाएं देने वाले स्वास्थ्य कर्मियों के नियमितीकरण के सवाल पर कहा कि हमने उनका यूज नहीं किया है. फिलहाल कोरोना का लगभग समाप्त हो चुका है यदि ऐसी परिस्थिति आएगी तो उन्हें फिर से काम देंगे और यदि नई भर्ती होगी तो उनको अलग से बोनस अंक देने पर विचार चल रहा है.

WATCH LIVE TV

Trending news