'किसान आंदोलन के नाम पर कुछ लोग देश को अस्थिर करना चाहते हैं'- जानिए सीएम शिवराज ने क्यों कही ये बात
Advertisement

'किसान आंदोलन के नाम पर कुछ लोग देश को अस्थिर करना चाहते हैं'- जानिए सीएम शिवराज ने क्यों कही ये बात

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करते हुए लिखा कि "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में किसानों के अधिकार सुरक्षित हैं.

सीएम शिवराज सिंह चौहान.

भोपालः देश में जारी किसान आंदोलन को लेकर पॉप स्टार रिहाना ने ट्वीट किया है. साथ ही कई और सेलेब्रिटीज ने भी किसान आंदोलन को लेकर कुछ ट्वीट किए हैं. जिसके बाद इस मुद्दे पर बहस छिड़ गई है. सोशल मीडिया पर इसे लेकर काफी कुछ लिखा जा रहा है. विदेश मंत्रालय ने बयान जारी कर साफ कह दिया है कि सभी भारतीय साथ हैं और किसी भी तरह के प्रोपगैंडा को सफल नहीं होने दिया जाएगा. अब मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी इसे लेकर ट्वीट किया है. 

क्या कहा सीएम शिवराज ने
सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करते हुए लिखा कि "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में किसानों के अधिकार सुरक्षित हैं. सरकार किसानों के साथ पूरी ताकत से खड़ी है लेकिन किसानों के नाम पर बाहरी हस्तक्षेप व राष्ट्र को क्षति पहुंचाने के प्रयासों को सहन नहीं किया जाएगा". इतिहास का उदाहरण देते हुए सीएम शिवराज ने कहा कि "अंग्रेजों, मुगलों को ऐसा अवसर देने से लेकर कश्मीर मामले को अंतरराष्ट्रीय मंच पर ले जाने तक के अनुभव से हर देशवासी परिचित है". उन्होंने कहा कि "किसान आंदोलन के नाम पर निजी हित के लिए कुछ लोग देश को अस्थिर करने का प्रयास कर रहे हैं". 

सीएम ने कहा कि इतिहास गवाह रहा है कि जब-जब हमने अपने आंतरिक मामलों में बाहरी लोगों को हस्तक्षेप करने का अवसर दिया, तब हमे भारी नुकसान उठाना पड़ा है. 

अमित शाह ने कही बड़ी बात
भारत के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रोपगैंडा चलाने वालों के खिलाफ केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी तीखा हमला बोला है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि "कोई भी प्रोपगैंडा भारत की एकता को नहीं तोड़ सकता. ना ही भारत को नई ऊंचाईयां छूने से रोक सकता है. प्रोपगैंडा भारत की किस्मत तय नहीं कर सकता. भारत एकजुट रहेगा और तरक्की करेगा".

WATCH LIVE TV

  

Trending news