भाषण के दौरान बेहोश होकर मंच पर गिरे गुजरात के मुख्यमंत्री, सीएम शिवराज ने किया ट्वीट...
Advertisement

भाषण के दौरान बेहोश होकर मंच पर गिरे गुजरात के मुख्यमंत्री, सीएम शिवराज ने किया ट्वीट...

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जल्द से जल्द विजय रूपाणी के स्वस्थ्य होने की कामना की है. पढ़िए पूरी खबर...

भाषण के दौरान बेहोश होकर मंच पर गिरे गुजरात के मुख्यमंत्री, सीएम शिवराज ने किया ट्वीट...

नई दिल्ली: गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी की अचानक तबीयत बिगड़ गई है. वे एक सभा में भाषण दे रहे थे और चक्कर आने के बाद अचानक मंच पर ही गिर पड़े. विजय रूपाणी की तबियत बिगड़ने पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जल्द से जल्द उनके स्वस्थ्य होने की कामना की है. शिवराज सिंह ने ट्वीट में लिखा कि 'गुजरात के मुख्यमंत्री @vijayrupanibjp जी के अस्वस्थ होने का समाचार मिला और साथ ही यह जानकारी भी दी गई कि वे डॉक्टरों की देखरेख में हैं, तथा अब बेहतर महसूस कर रहे हैं. मैं ईश्वर से उनके शीघ्र पूर्णत: स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं.'

बताया गया है कि गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी भाषण देने के दौरान बेहोश होकर गिर गए थे. ये घटना उस वक्त हुई जब वे वडोदरा के निजामपुरा इलाके में महा नगरपालिका चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे थे. भाषण के दौरान जैसे ही विजय रूपाणी गिरे तो उनकी सुरक्षा में मौजूद जवानों ने तुरंत उन्हें संभाला.

चक्कर आने की बताई जा रही ये वजह

बताया जा रहा है कि बीपी लो होने की वजह से उन्हें अचानक चक्कर आया था. हालांकि फिलहाल विजय रूपाणी की तबियतब ठीक बताई जा रही है. बता दें कि गुजरात में इन दिनों 6 म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन के चुनाव का प्रचार चल रहा है. इसी के तहत विजय विजय रूपाणी प्रचार करने आज वड़ोदरा के निजामपुर पहुंचे थे. तभी ये घटना घटी.

ये भी पढ़ें: CM शिवराज का नया अंदाज, पत्नी साधना सिंह के साथ इस तरह मनाई वैलेंटाइन डे की शाम

ये भी पढ़ें: Valentine's Day: विवाह के बंधन में बंधा बचपन का प्यार, 15 नक्सली जोड़ों की पुलिस ने इस अंदाज में कराई शादी

WATCH LIVE TV

Trending news