CM शिवराज का नया अंदाज, पत्नी साधना सिंह के साथ इस तरह मनाई वैलेंटाइन डे की शाम

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chauhan) ने अपनी पत्नी साधना सिंह (sadhna singh) के साथ नए अंदाज में वैलेंटाइन डे (valentine day) की शाम मनाई. 

CM शिवराज का नया अंदाज, पत्नी साधना सिंह के साथ इस तरह मनाई वैलेंटाइन डे की शाम
सैर सपाटे पर पत्नी साधना सिंह के साथ घूमते सीएम शिवराज

भोपालः मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chauhan) अपने अलग अंदाज के लिए जाने जाते हैं, वैलेंटाइन डे (valentine day) के मौके पर भी उनका ऐसा ही एक नया अंदाज फिर देखने को मिला. जब मुख्यमंत्री वैलेंटाइन डे के मौके पर पत्नी साधना सिंह (sadhna singh) के साथ राजधानी भोपाल के सैर सपाटा पर पहुंचे. दोनों यहां के एक-दूसरे के साथ काफी देर तक घूमते रहे. 

सीएम के साथ युवाओं ने ली सेल्फी 
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान काफी देर तक पत्नी साधना सिंह के साथ एक खुली गाड़ी में बैठकर घूमते नजर आए. इस दौरान सीएम शिवराज ने कहा कि वह आम आदमी के मुख्यमंत्री हैं. इसलिए आम आदमी की तरह लोगों से मिल रहा हैं. वही अचानक मुख्यमंत्री को अपने पास देखकर सैर सपाटे पर पहुंचे लोगों में मुख्यमंत्री के साथ सेल्फी लेने की होड़ मच गई. मुख्यमंत्री भी काफी देर तक युवाओं के साथ सेल्फी लेते रहे. 

ये भी पढ़ेंः Valentine's Day: विवाह के बंधन में बंधा बचपन का प्यार, 15 नक्सली जोड़ों की पुलिस ने इस अंदाज में कराई शादी

2011 में हुई थी सैर सपाटा की शुरूआत 
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा कि उन्होंने ही 2011 में सैर सपाटा की शुरूआत की थी. इसलिए वे यहां समय-समय पर व्यवस्थाएं देखने आते रहते हैं. सैर सपाटा परिसर के अंदर घूमने का अपना एक अलग ही आनंद रहता है. इसलिए वे यहां घूमने पहुंचे हैं. 

लोगों से की सीएम ने बात 
इस दौरान घूमते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लोगों से बातचीत की वे, उन्होंने लोगों से सैर सपाटे के अंदर मिलने वाली सुविधाओं को बारे में भी पूछा. जबकि मुख्यमंत्री पत्नी साधना सिंह को भी अलग-अलग जगहें दिखाते नजर आए. 

ये भी पढ़ेंः शिवराज के गढ़ में पहुंचे सिंधिया, स्वागत में बरसीं गुलाब की पंखुड़ियां, CM के बेटे के लिए कही ये बड़ी बात

शिव-ज्योति एक्सप्रेस की सफलता के बाद BJP ने बनाया ''त्रिशूल मिशन'', निकाय चुनाव पर है खास फोकस

WATCH LIVE TV