Jagdish Deora Deputy CM: जगदीश देवड़ा बोले-यह तो सेमीफाइनल था, फाइनल तो अब होने वाला है
Advertisement

Jagdish Deora Deputy CM: जगदीश देवड़ा बोले-यह तो सेमीफाइनल था, फाइनल तो अब होने वाला है

Deputy CM Jagdish Deora: जगदीश देवड़ा को बीजेपी ने इस बार बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है. उन्हें उपमुख्यमंत्री की जिम्मेदारी सौंपी गई है, जिसके बाद उन्होंने बड़ा बयान दिया है. 

जगदीश देवड़ा का बड़ा बयान

Madhya Pradesh Politics: मध्य प्रदेश में बीजेपी ने एक बार फिर सबको चौंकाते हुए मोहन यादव को मुख्यमंत्री बनाया है, जबकि डिप्टी सीएम की जिम्मेदारी मालवा के कद्दावर नेता जगदीश देवड़ा को सौंपी है. देवड़ा बीजेपी के सीनियर नेता माने जाते हैं, वह शिवराज सरकार में वित्तमंत्री थे. उपमुख्यमंत्री बनने के बाद उन्होंने बड़ा बयान दिया है. देवड़ा कल उपमुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. 

फाइनल अब होने वाला है 

जगदीश देवड़ा ने उपमुख्यमंत्री पद के लिए उनके नाम का चयन होने के बाद पार्टी के शीर्ष नेतृत्व का आभार जताया. देवड़ा ने कहा ये बीजेपी में ही संभव है, कभी भी किसी को कोई भी जिम्मेदारी मिल सकती है, उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव सेमीफाइनल था, अब फाइनल होने वाला है, 2024 में लोकसभा की सभी सीटें पार्टी जीतेगी. उन्होंने कहा कि कोई भी जिम्मेदारी बड़ी या छोटी नहीं होती है, पार्टी की तरफ जो भी जिम्मेदारी मिलती है. उसे पूरा करना ही लक्ष्य होता है.'

ये भी पढ़ेंः मोहन यादव के शपथ ग्रहण में शामिल होंगे PM मोदी, ऐसा रहेगा कार्यक्रम

हर वर्ग के लिए काम करना है 

जगदीश देवड़ा ने कहा 'प्रदेश में सभी वर्ग अपने हैं, प्रदेश को बढाने की दिशा में काम करेंगे. गरीब कल्याण की योजनाओं को आगे बढ़ाना ही हमारा मुख्य उद्देश्य होगा, उसी के तहत काम किया जाएगा.' बता दें कि देवड़ा कल मोहन यादव के साथ ही उपमुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. 

7वीं बार विधायक बने हैं जगदीश देवड़ा 

बता दें कि जगदीश देवड़ा मंदसौर जिले की मल्हारगढ़ विधानसभा सीट से विधायक चुने गए हैं. वह 7वीं बार विधायक चुने गए हैं. पहले वह सुवासरा सीट से चुनाव जीतते रहे हैं, बाद में 2008 से मल्हारगढ़ सीट से चुनाव जीत रहे हैं. देवड़ा शिवराज सरकार में राज्यमंत्री के बाद कैबिनेट मंत्री की जिम्मेदारी भी संभाल चुके हैं. जबकि अब पार्टी ने उन्हें उपमुख्यमंत्री की जिम्मेदारी सौंपी है. 

ये भी पढ़ेंः Mohan Yadav Possible Cabinet: ऐसा हो सकता है मोहन यादव का मंत्रिमंडल, जानिए किन चेहरों को मिल सकती है जगह

Trending news