कोरोना संक्रमितों के लिए बेचा अपना प्लॉट, ये मुफ़्त में कराते हैं जरूरतमंदों को भोजन!
Advertisement

कोरोना संक्रमितों के लिए बेचा अपना प्लॉट, ये मुफ़्त में कराते हैं जरूरतमंदों को भोजन!

लोगों की सेवा करना है इनका काम, 15 लाख में खरीदी एम्बुलेंस प्रशासन को सौंपी.

एंबुलेंस भेंट की

देवास: कोरोना महामारी के दूसरे दौर के संकट में भी लोग आगे बढ़कर लोगों की मदद कर रहे है. देवास के समाजसेवी प्रदीप चौधरी ने ज़िले में अपनी सेवा भाव से  न सिर्फ आम लोगों के दिलों में जगह बना ली है बल्कि प्रशासन भी उनके सेवा भाव से खुश है. दरअसल इस समाज सेवी ने अपना प्लॉट बेचकर पीड़ित मरीजों की मदद करने के लिए 15 लाख की एंबुलेंस ख़रीदी है. एम्बुलेंस खरीदने के बाद प्रदीप चौधरी ने प्रशासन को भेंट कर एक समाज सेवा की अनोखी मिसाल पेश की है.

भोजनरथ कराती है भोजन
सिद्धिविनायक भक्तमंडल के संयोजक प्रदीप चौधरी अपने साथियों के साथ दिन रात पीड़ित व्यक्तियों की सेवा में लगे हुए है.ये तो सिर्फ एक ही सेवा है जो आपने समाज सेवी  प्रदीप चौधरी की जानी है. दरअसल प्रदीप चौधरी पहले भी कई लोगों की मदद कर चुके है. और अपने काम के लिए ही ज़िले में जाने पहचाने जाते है. इसके अलावा समाज सेवी प्रदीप चौधरी देवास के ज़िला अस्पताल में रोजाना भोजन रथ के माध्यम से जरूरतमंदो को भोजन भी करा रहे है.

प्लॉट बेच कर रहे सेवा
सिद्धिविनायक भक्तमंडल के संयोजक प्रदीप चौधरी ने कोरोना संक्रमित व्यक्तियों को लाने ले जाने में हो रही दिक्कत को समझते हुए उन्होंने अपना प्लॉट तक बेच दिया  उससे आये पैसों से सर्व सुविधा से युक्त एम्बुलेंस ज़िला प्रशासन को भेंट भी कर दी ताकि मरीज़ों को लाने ले जाने में कोई दिक्कतें ना आए.

आपको बता दें कि प्रदीप चौधरी ने अपने साथियों के साथ पिछले साल भी लॉकडॉउन के समय हजारों प्रवासी मजदूरों को भोजन वितरण में आगे आकर सेवा की एक मिसाल पेश की थी.
वहीं कलेक्टर चंद्रमौली शुक्ला ने भी प्रदीप चौधरी तारीफ की है. कलेक्टर ने कहा कि ऐसे समाज सेवी समाज में अपने काम के लिए जाने जाते है. समाज की सेवा करने में अगर किसी भी तरह की प्रशासन से उम्मीद की जाती है तो प्रशासन उनकी मदद करेगा और मिलकर ही हम सब कोरोना जैसी बीमारी को फैलने से रोक सकते है.

ये भी पढ़ें: नहीं रुक रही दवाईयों की कालाबाज़ारी, मुनाफाखोर जमकर कर रहे चोरी!

WATCH LIVE TV

Trending news