अनूपपुर CMHO कार्यालय में EOW का छापा, निविदा में गड़बड़ी का है आरोप
Advertisement

अनूपपुर CMHO कार्यालय में EOW का छापा, निविदा में गड़बड़ी का है आरोप

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय अनुपपुर में आर्थिक अपराध शाखा रीवा का छापा पड़ा है. जानकारी के अनुसार स्थानीय खरीदी हेतु निविदा 2019 में सम्पन्न हुई थी जिसमें कुछ दवा कंपनी से मिलकर निविदा में गड़बड़ी की शिकायत की गई थी.

अनूपपुर CMHO कार्यालय में EOW का छापा, निविदा में गड़बड़ी का है आरोप

अभय पाठक/अनूपपुर: अनूपपुर के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय में आर्थिक अपराध शाखा ने छापा मारा है. सीएमएचओ पर दवा खरीदारी में गड़बड़ी को लेकर आरोप लगे हैं. इसकी शिकायत पर ही आर्थिक अपराध शाखा रीवा के द्वारा अनुपपुर पहुंच कर समस्त दस्तावेज की जांच की जा रही है. 

आर्थिक अपराध शाखा के आशीष मिश्रा ने बताया कि मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय अनुपपुर में आर्थिक अपराध शाखा रीवा का छापा पड़ा है. जानकारी के अनुसार स्थानीय खरीदी हेतु निविदा 2019 में सम्पन्न हुई थी जिसमें कुछ दवा कंपनी से मिलकर निविदा में गड़बड़ी की शिकायत की गई थी. इसकी जांच हेतु आर्थिक अपराध शाखा रीवा की टीम अनुपपुर पहुंच कर समस्त दस्तावेज की जांच कर रही है. 

इंजीनियरिंग के छात्र हाईटेक तरीके से चला रहे थे सट्टा का कारोबार, इंडिया-इंग्लैंड मैच पर लाखों की बोली

आपको बता दें कि अनुपपुर स्वास्थ्य विभाग हमेशा ही सुर्खियों में रहा है. इस विभाग में भ्रष्टाचार की शिकायत लगातार की जाती रही है. अब इस कार्रवाई से लोगों को उम्मीद जगी है. हालांकि पूरी जांच होने के बाद ही ईडब्ल्यू के अधिकारी कुछ खुलासा करेंगे.

WATCH LIVE TV

Trending news