पुलिस की कार्रवाई से त्रस्त पिता ने बेटी के लिए गिरवी रखी जमीन, खोजने वाले को देगा 50 हजार
Advertisement

पुलिस की कार्रवाई से त्रस्त पिता ने बेटी के लिए गिरवी रखी जमीन, खोजने वाले को देगा 50 हजार

मैहर थाना क्षेत्र के अंतर्गत अरकंडी निवासी कल्लू पटेल की 31 वर्षीय विवाहित बेटी पूजा पटेल ससुराल से 28 जून को दोपहर 2 बजे घर से निकली थी. इसके बाद वह देर शाम तक घर नहीं पहुंची. परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी. युवती का फोन भी शाम तक बंद हो गया था.

रोते-बिलखते मां-बाप

संजय लोहानी/सतना: सतना पुलिस की कार्यशैली पर एक बार प्रश्नचिन्ह लगा है. पुलिस एक गुमशुदा को 6 दिन बाद भी नहीं ढूंढ पायी. परेशान पिता ने बेटी का पता बताने वाले 50 हजार का इनाम घोषित कर दिया. उसने अपनी जमीन गिरवी रखी है. वहीं पुलिस मोबाइल लोकेशन के आधार पर जांच कर रही है.

दरअसल, मैहर थाना क्षेत्र के अंतर्गत अरकंडी निवासी कल्लू पटेल की 31 वर्षीय विवाहित बेटी पूजा पटेल ससुराल से 28 जून को दोपहर 2 बजे घर से निकली थी. इसके बाद वह देर शाम तक घर नहीं पहुंची. परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी. युवती का फोन भी शाम तक बंद हो गया था. इसके बाद परिजनों ने उसकी तलाश अपने सभी रिश्तेदारों और जान पहचान के यहां की, लेकिन उसका कहीं भी सुराग नहीं लगा. 

वैक्सीनेशन सेंटर पर हंगामा, बुजुर्गों को कई घंटे लाइन में लगाया, फिर ये कहकर लौटाया

6 दिन बाद भी हाथ पर हाथ धरे बैठी है पुलिस
दो दिन बाद 30 जून को पूजा के परिजनों ने मैहर कोतवाली थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई. लेकिन 6 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस पूजा का पता नहीं लगा पाई. मजबूर पिता ने बेटी को ढूंढने के लिए जमीन गिरवी रखकर 50 हजार का इनाम घोषित कर दिया. पिता लगा कि ईनाम के लालच में शायद उसकी बेटी का पता कोई बता दे. 

रिश्तों पर पैसे भारीः मामा ने मांगा हक का पैसा, बदले में भांजे ने चाकू से कर दिया छलनी

और ये कहना है पुलिस का
इस मामले पर मैहर एसडीओपी हिमाली सोनी ने बताया कि 28 तारीख को पूजा पटेल नाम की युवती अपने घर से निकली थी. जिसके बाद वह अपने घर नहीं पहुंची. 30 जून को परिजनों ने मैहर देवी चौकी में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी. युवती के मोबाइल लोकेशन को लेकर पत्र लिखा गया है और उसकी तलाश के प्रयास किए जा रहे हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news