तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम मुनमुन उर्फ बबीता पर इंदौर में एट्रोसिटी एक्ट में केस
Advertisement

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम मुनमुन उर्फ बबीता पर इंदौर में एट्रोसिटी एक्ट में केस

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम बबीता उर्फ अभिनेत्री मुनमुन दत्ता (munmun dutta) की मुश्किलें एक टिप्पणी को लेकर बढ़ रही है. 

अभिनेत्री मुनमुन दत्ता

इंदौर: तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम बबीता उर्फ अभिनेत्री मुनमुन दत्ता (munmun dutta) की मुश्किलें एक टिप्पणी को लेकर बढ़ रही है. उनके खिलाफ इंदौर (indore) के अजाक थाने में केस दर्ज (Atrocity act) कर लिया गया है. मुनमुन पर प्रकरण दर्ज करने की मांग को लेकर मंगलवार को दलित समाज के लोगों द्वारा अजाक थाने पर धरना प्रदर्शन और नारेबाजी की गई थी, जिसके बाद अभिनेत्री के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई.

CGBSE 10th Result 2021: 10वीं रिजल्ट आज होगा जारी, ऐसे कर पाएंगे चेक

दलित समाज पर की टिप्पणी
दरअसल सोशल मीडिया पर अभिनेत्री मुनमुन दत्ता का वीडियो वायरल हो रहा था. इसमें वह दलित समाज पर टिप्पणी करती दिख रही थी. जिसके बाद 12 मई को इंदौर में दलित समाज ने IG से शिकायत की थी. समाज के लोगों ने अभिनेत्री के खिलाफ एट्रोसिटी एक्ट के तहत केस दर्ज करने की मांग की थी.

बाद में मांगी माफी 
वैसे इस मामला के दर्ज होने से पहले ही अभिनेत्री ने माफी मांगी थी. उन्होंने कहा था कि वह ‘हर उस व्यक्ति से माफी मांगती हैं जो गलत शब्द के इस्तेमाल की वजह ‘अनजाने में उनसे आहत’ हुए हैं. दत्ता ने दावा किया कि ‘भाषा संबंधी अड़चन के कारण’ उन्होंने गलत शब्द का इस्तेमाल किया और वाकई उन्हें उसके अर्थ की गलत जानकारी दी गयी थी.

मध्य प्रदेश की आज की बड़ी और अहम खबरों पर डालिए एक नजर

बाद में मुनमुन ने ट्वीट कर लिखा
मुनमुन दत्ता ने पोस्ट में लिखा, ‘एक वीडियो के संदर्भ में है. जिसे मैंने 10 मई को पोस्‍ट किया था, जहां मेरे द्वारा इस्‍तेमाल किए गए एक शब्‍द का गलत अर्थ लगाया गया है. यह अपमान, धमकी या किसी की भावनाओं को चोट पहुंचाने के इरादे से नहीं कहा गया था. मेरी भाषा के अवरोध के कारण, मुझे सही अर्थ नहीं पता था. एक बार जब मुझे इसके बारे में बताया गया, तो मैंने तुरंत ही वीडियो में से उस भाग को निकाल दिया. 

WATCH LIVE TV

Trending news