मध्य प्रदेश में उड़ीसा से इस तरह होती थी गांजे की तस्करी, पुलिस के जाल में ऐसे फंसा तस्कर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh877689

मध्य प्रदेश में उड़ीसा से इस तरह होती थी गांजे की तस्करी, पुलिस के जाल में ऐसे फंसा तस्कर

जबलपुर पुलिस ने उड़ीसा से गांजा बेचने आए एक युवक को गिरफ्तार किया है, जिसके पास से भारी मात्रा में गांजा पकड़ा गया है.

पुलिस द्वारा पकड़ा गया गांजा

कर्ण मिश्रा/जबलपुर: जबलपुर पुलिस ने एक गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया है, जिनके पास से भारी मात्रा में गांजा भी बरामद किया गया है. बताया जा रहा है कि गांजे की तस्करी उड़ीसा की जा रही है. पकड़ा गया तस्कर उड़ीसा का रहने वाला बताए जा रहा है. 

पुलिस ने पकड़ा 9 किलों से ज्यादा गांजा 
दरअसल, जबलपुर के माढ़ोताल थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि उड़ीसा से एक तस्कर गांजा बेचने आया हैं. मुखबिर ने बताया कि  दीनदयाल बस स्टैंड के पास बने नया पुल के पास एक व्यक्ति गांजा बेचने की फिराक में खड़ा है. जिसके बाद एनडीपीएस एक्ट प्रावधानों के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच तथा थाना माढ़ोताल पुलिस की संयुक्त टीम ने दबिश दी. मुखबिर द्वारा बताए गए स्थान पर घेराबंदी की गई. जहां पुलिस को देखते ही एक युवक भागने लगा, जिसे पुलिस ने तुरंत पकड़ लिया. पुलिस ने आरोपी के पास से  9 किलो 100 ग्राम गांजा बरामद किया है. 

ये भी पढ़ेंः ऐसा देश है मेरा ! जुमे की नमाज में थे किसान, हिंदू भाइयों ने बुझाई उनके खेत की आग

पहले भी कर चुका है गांजे की तस्करी  
पकड़े गए युवक ने अपना नाम गौरीकिशोर साहू बताया जो उड़ीसा के नौरंगपुर जिले का रहना वाला है. पुलिस ने जब युवक के बैग की तलाशी ली तो बैग के अंदर खाकी रंग के दो पैकेट मिले जिसमें नौ किलोग्राम से ज्यादा गांजा मिला. जिसके बाद पुलिस ने गौरीकिशोर साहू को अभिरक्षा में लेते हुए एनडीपीएस एक्ट का मामला दर्ज कर लिया है. 

उड़ीसा से छत्तीसगढ़ के रास्ते गांजे की होती है तस्करी 
पुलिस ने बताया कि युवक से पूछताछ पर पता चला कि उड़ीसा से छत्तीसगढ़ के रास्ते होकर गांजे को मध्य प्रदेश पहुंचाया जाता है. पुलिस का कहना है कि पहले भी गांजे की तस्करी होती रही है. इसलिए पकड़े गए युवक से पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने बताया कि पूछताछ के बाद गांजे की तस्करी के लेकर कई खुलासे हो सकते हैं.  

ये भी पढ़ेंः यात्रीगण कृपया ध्यान दें ! 8 अप्रैल से शुरू होगी जबलपुर-हबीबगंज इंटरसिटी ट्रेन, यहां देखें पूरा शेड्यूल

WATCH LIVE TV

Trending news