कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर भड़के गंजबासौदा टीआई, धमकाते और भद्दी-भद्दी गालियां देते Video वायरल
Advertisement

कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर भड़के गंजबासौदा टीआई, धमकाते और भद्दी-भद्दी गालियां देते Video वायरल

विदिशा के गंजबासौदा से एक वीडियो आया है. इसमें थाना प्रभारी कांग्रेस कार्यकर्ताओं को गालियां देते नजर आ रहे हैं. पूरा मामला गंजबासौदा थाने के प्रांगण का है. जहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पुलिस थाने लेकर आई थी.

SI कमलेश सोनकर की कांग्रेस कार्यकर्ताओं से झूमाझटकी भी हुई

दीपेश शाह/विदिशा: विदिशा के गंजबासौदा से एक वीडियो आया है. इसमें थाना प्रभारी कांग्रेस कार्यकर्ताओं को गालियां देते नजर आ रहे हैं. पूरा मामला गंजबासौदा थाने के प्रांगण का है. जहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पुलिस थाने लेकर आई थी. विदिशा के गंजबासौदा में बुधवार को एनएसयूआई एवं युवा कांग्रेस ने मप्र में मंत्री सारंग का पुतला दहन कार्यक्रम रखा था.

विवाद जय स्तंभ चौक से शुरू हुआ. जहां कांग्रेस कार्यकर्ता जिले के प्रभारी मंत्री विश्वास सारंग का पुतला दहन करने को जुटे थे. कांग्रेसियों का आरोप था की प्रभारी मंत्री ने भोपाल में कांग्रेस पार्टी के खिलाफ अनर्गल टिप्पणी की है. उसी के विरोध में पुतला दहन जय स्तंभ चौक पर किया जा रहा था. इसकी सूचना पूर्व में थाने में जाकर दे दी गई थी, लेकिन पुलिसकर्मी और एसआई जय स्तंभ चौक पर पहुंचे कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर भड़ गए. टीआई ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से कहा कि तुम लोगों ने समय से पहले पुतला दहन किया है. जबकि कांग्रेसजनों का आरोप था कि उन्होंने पुतला दहन की पहले सूचना दी थी. इसके बाद ही वहां पुतला दहन किया गया. 

पति की युवक ने की पिटाई, तो पत्नी लेकर पहुंच गई डंडा, देखिए फिर क्या हुआ video

इसी बीच एसआई कमलेश सोनकर की कांग्रेस कार्यकर्ताओं से झूमाझटकी भी हुई. जिसमें एसआई गंजबासौदा गुस्से में अपना आपा खो बैठे. गुस्से में वह बहुत भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए कांग्रेसियों को धमकाने लगे. हालांकि बाद में कांग्रेसियों को थाने से छोड़ दिया गया है.

WATCH LIVE TV

Trending news