सरकारी डॉक्टर ने अपने प्राइवेट क्लिनिक में किया ऑपरेशन, फेल हुआ तो जबलपुर लेने जाने को कहा
Advertisement

सरकारी डॉक्टर ने अपने प्राइवेट क्लिनिक में किया ऑपरेशन, फेल हुआ तो जबलपुर लेने जाने को कहा

जिला अस्पताल के डॉक्टर के रवैये के चलते आज बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने अस्पताल का घेराव कर जोरदार नारेबाजी कर धरना दे दिया.

सरकारी डॉक्टर ने अपने प्राइवेट क्लिनिक में किया ऑपरेशन, फेल हुआ तो जबलपुर लेने जाने को कहा

कटनी: जिला अस्पताल के डॉक्टर के रवैये के चलते आज बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने अस्पताल का घेराव कर जोरदार नारेबाजी कर धरना दे दिया. कार्यकर्ताओ ने आरोप लगाया कि जिला अस्पताल में भर्ती एक महिला को जिला अस्पताल के डॉक्टर आर बी सिंह अपने निजी हॉस्पिटल में बुलाकार ऑपरेशन कर 40 से 50 हज़ार रुपए ले लिए है. लेकिन जब ऑपरेशन फेल हो गया तो उस महिला को जबलपुर जाने को कहा दिया गया. जिससे अक्रोशित बजरंगदल के कार्यकर्ताओं ने जिला अस्पताल का घेराव किया.

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने ऐसा क्या बोल दिया कि कांग्रेस ने BJP से मेंटल हॉस्पिटल खोलने को कह दिया

40 से 50 हजार रुपये ले लिए
बजरंग दल के कार्यकर्ताओं का आरोप है कि भट्टा मोहल्ला निवासी राधा ठाकुर पेट में समस्या होने के चलते वो जिला अस्पताल में भर्ती हुई थी और जिला अस्पताल के डॉक्टर आर बी सिंह सर्जन ने उसे अपने निजी हॉस्पिटल में बुलाया और आयुष्मान कार्ड होने के बावजूद 40 से 50 हज़ार रुपए लेकर उसके पेट का ऑपरेशन कर दिया. जब कुछ दिनों बाद उसे फिर से पेट दर्द होने लगा तो राधा ठाकुर जिला अस्पताल में दोबारा भर्ती हुई और जब डॉक्टर आर बी सिंह ने कहा कि ऑपरेशन के बाद भी उसकी समस्या दोबारा उत्पन्न हों रही है. डॉक्टर आर बी सिंह ने राधा से यह कहा कि वे कुछ भी नहीं कर सकते, वह जबलपुर जाकर इलाज़ करा लें.

इलाज अब डॉक्टर ही कराएं
इस बात से अक्रोशित बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने जिला अस्पताल का पीड़ित मरीज महिला और परिजनों के साथ घेराव कर नारेबाजी कर प्रर्दशन किया और मांग की है कि पीड़ित मरीज महिला का इलाज़ का पूरा खर्च जिला अस्पताल के डॉक्टर आर बी सिंह कराएं.

इंदौर की देवी अहिल्या यूनिवर्सिटी की वेबसाइट पर चीन की गंदी नजर, चायनीज हैकरों ने अपलोड किए अश्लील वीडियो

कार्रवाई की जाएगी
मामले में पीड़ित महिला ने 40 से 50 हजार रुपये प्राइवेट क्लीनिक पर देने की बात कही है. वहीं जब जिला अस्पताल के सिविल सर्जन से इस पूरे मामले में बात की गई तो उनका कहना था कि उनके पास जिला अस्पताल में भर्ती मरीज महिला के नाम से शिकायत पत्र आया कि जिस मामले में जांच कराई जाएगी और जो भी दोषी होगा नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी.

WATCH LIVE TV

Trending news