साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने ऐसा क्या बोल दिया कि कांग्रेस ने BJP से मेंटल हॉस्पिटल खोलने को कह दिया
Advertisement

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने ऐसा क्या बोल दिया कि कांग्रेस ने BJP से मेंटल हॉस्पिटल खोलने को कह दिया

हमेशा अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाली भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने अब मंहगाई को लेकर दिए बयान से सभी को चौंका दिया. 

फाइल फोटो

भोपाल: हमेशा अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाली भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने अब मंहगाई को लेकर दिए बयान से सभी को चौंका दिया. दरअसल एक कार्यक्रम के दौरान सांसद साध्वी ने मंच से कहा कि मंहगाई कुछ और नहीं बल्कि कांग्रेस की मानसिकता है और फोकट का प्रोपोगेंडा हैं. कांग्रेस के लोग प्रोपोगेंडा फैलाते हैं कि डीजल महंगा है, पेट्रोल महंगा है और कुछ नहीं.

क्या खत्म होगा विवाद? सीएम बघेल और मंत्री टीएस सिंहदेव दिल्ली पहुंचे, राहुल गांधी से होगी मीटिंग

कांग्रेस ने साधा निशाना
वहीं महंगाई कांग्रेस की मानसिकता और प्रोपोगेंडा पर सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के बयान के बाद कांग्रेस बोली कि कभी महंगाई के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार बताया जाता है, तो कभी बाढ़ के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार, अब भोपाल सांसद कह रही है कांग्रेस का प्रोपोगेंडा महंगाई है, साध्वी कभी ट्राइसाइकिल तो कभी फुटबॉल तो कभी नाचती हुई दिखती है. कांग्रेस नेता नरेंन्द्र सलूजा ने कहा कि साध्वी कभी जमीन उतरी नहीं वो क्या जाने जनता महंगाई से कितनी परेशान है. साध्वी को उनकी पार्टी गम्भीरता से नहीं लेती. कांग्रेस नेता ने आगे कहा कि भाजपा सरकार नहीं एक सर्कस है. कांग्रेस की मांग है कि अच्छे मानसिक चिकित्सालय की शुरुआत कर नेताओं को भर्ती कर इलाज किया जाना चाहिए.

पहले भी दिए ऐसे बयान
ये पहला मौका नहीं है जब साध्वी प्रज्ञा ऐसे बयान दे रही हैं. साध्वी ने मुंबई में 26/11 के आतंकवादी हमले में शहीद पुलिस अधिकारी हेमंत करकरे को लेकर भी बयान दिया था. इसके बाद उन्होंने बाबरी ढांचे को ढहाने में शामिल होने का बयान दिया, लेकिन इस पर भी विवाद पैदा हो गया था. इसके अलावा साध्वी प्रज्ञा ने नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताया था. उन्होंने कहा था, 'गोडसे देशभक्त थे, हैं और रहेंगे. इसके बाद उन्होंने भोपाल से कांग्रेस के उम्मीदवार और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को आतंकवादी बताने वाला बयान दिया था. इसके बाद उन्होंने क्षत्रिय सम्मेलन में कहा था कि शूद्र को शूद्र कह दो तो बुरा लग जाता है. ऐसे कई और बयान हैं, जिनेक वजह से सांसद प्रज्ञा ठाकुर जानी जाती हैं.

OBC को 27% आरक्षण दिलाने शिवराज सरकार ने कोशिश की तेज, हाईकोर्ट में स्टे हटाने का दिया आवेदन

जानिए महंगाई पर प्रोपेंगेंडा वाला रेट
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल सहित बड़े शहर इंदौर, जबलपुर और ग्वालियर में आज यानि 24 अगस्त 2021 दिन भोपाल में आज पेट्रोल 109.91 रुपये प्रति लीटर और डीजल 97.72 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा. वहीं तेल कंपनी इंडियन ऑयल के मुताबिक इंदौर में पेट्रोल 109.95 पैसे प्रति लीटर और डीजल 97.78 रुपये प्रति लीटर पर है. वहीं जबलपुर में पेट्रोल 109.94 रुपये प्रति लीटर तथा डीजल 97.77 रुपये प्रति लीटर के रेट पर पहुंच चुका है. इसके साथ ही ग्वालियर में पेट्रोल 109.81 रुपये प्रति लीटर और डीजल 97.63 रुपये प्रति लीटर के भाव पर बिक रहा है.

WATCH LIVE TV

Trending news