Guna Accident: 2 बीजेपी नेताओं की मौत मामले में नया खुलासा, कार से मिली बियर केन से खड़े हुए कई सवाल
Advertisement

Guna Accident: 2 बीजेपी नेताओं की मौत मामले में नया खुलासा, कार से मिली बियर केन से खड़े हुए कई सवाल

गुना में नानाखेड़ी रोड पर बीजेपी नेता आनंद रघुवंशी, सरपंच कमलेश यादव और मनोज धाकड़ सड़क किनारे तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी थी. इसमें दो नेताओं की मौके पर मौत हो गई थी. वहीं अब इस हादसे को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है.

Guna Accident: 2 बीजेपी नेताओं की मौत मामले में नया खुलासा, कार से मिली बियर केन से खड़े हुए कई सवाल

Guna Road Accident: गुना में बुधवार 10 अप्रैल को एक तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे चल रहे तीन बीजेपी नेताओं को रौंद दिया था. इस हादसे में दो नेताओं की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई थी, जबकि एक अन्य बुरी तरह घायल हुए थे. जिसका जिला अस्पताल में इस समय इलाज चल रहा है. वहीं इस हादसे को लेकर गुना एसपी ने चौंकाने वाला खुलासा किया है.

नशे में थे कार चालक?
दरअसल इस हादसे को लेकर जिला एसपी संजीव सिन्हा ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि जिस कार से दुर्घटना घटी है, उसके ब्रेक पैडल के नीचे एक बियर की कैन फंसी मिली है, और हो सकता है कि ये पूरा हादसा इसी की वजह से हुआ है.

वहीं गुना के पुलिस स्टेशन में प्रत्यक्षदर्शियों के हवाले से दर्ज की गई एफआईआर में भी लिखा है कि कार चालक 27 वर्षीय सौरभ यादव और उनके साथी प्रशिक्षु पायलट 24 वर्षीय आभास शांडिल्य 'नशे' में थे. गुना एसपी संजीव सिन्हा ने कहा कि जांच चल रही है और मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है.

Jyotiraditya Scindia: शोक की गूंज! BJP कार्यकर्ता को सिंधिया की श्रद्धांजलि, महाराज ने दिया कंधा

नोएडा और हैदराबाद के रहने वाले आरोपी
बता दें कि सौरभ यादव नोएडा के रहने वाले हैं, और उसके साथी आभास शांडिल्य हैदराबाद के रहने वाले है. दोनों को गुरुवार न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. पुलिस ने इनके खिलाफ आईपीसी की कई धाराओं में केस दर्ज किया है.

आखिर क्या था पूरा मामला
बता दें कि गुना में नानाखेड़ी रोड पर देर रात बीजेपी नेता आनंद रघुवंशी, सरपंच कमलेश यादव और मनोज धाकड़ सड़क किनारे खड़े होकर बात कर रहे थे. तभी वहां अचानक एक तेज रफ्तार कार आई और तीनों को टक्कर मारते हुए, डिवाइडर में टकराकर रुक गई. इस हादसे में  आनंद रघुवंशी और कमलेश यादव की मौत हो गई. जबकि मनोज धाकड़ अभी भर्ती हैं. इस हादसे के बाद केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने सारे चुनावी कार्यक्रम रद्द कर दिए थे, वो दोनों भाजपा नेताओं के अंतिम संस्कार में भी शामिल हुए थे.

Trending news