Lockdown की खबर सुन MP लौट रहे थे मजदूर और छात्र, Gwalior में पलटी बस, 3 की मौत, कई दबे

Gwalior Bus Accident: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरिवाल ने 26 अप्रैल तक Lockdown लगा दिया. जानकारी मिलते ही दिल्ली में रहने वाले मजदूर और छात्र मध्य प्रदेश में अपने घरों की ओर लौटने लगे. 

Lockdown की खबर सुन MP लौट रहे थे मजदूर और छात्र, Gwalior में पलटी बस, 3 की मौत, कई दबे
ग्वालियर में बस पलटने से हादसा हो गया; यात्री खिड़कियों से बाहर निकलने में जुटे
Play

ग्वालियरः Gwalior Bus Accident: ग्वालियर के जोरासी घाटी पर यात्री बस पलट गई, जिसमें तीन यात्रियों की मौत हो गई. दो दर्जन से ज्यादा यात्रियों के घायल होने की जानकारी मिली, वहीं कई यात्रियों के अभी भी बस के नीचे दबे होने की आशंका है. लॉकडाउन की खबर सुन दिल्ली से मजदूर, छात्र व अन्य यात्री मध्य प्रदेश में अपने घरों की ओर लौट रहे थे. उसी दौरान यह हादसा हो गया, बचाव कार्य घटना स्थल पर पहुंच गया, यात्रियों को बचाने की कोशिश जारी है. 

Video आया सामने
घटना के बाद का एक Video सामने आया, ग्वालियर के जोरासी घाटी पर बस पलटी हुई नजर आ रही है. कई यात्री खिड़कियों से बाहर निकलने का प्रयास कर रहे हैं, यात्रियों का सामान नीचे सड़क पर गिरा है. बताया जा रहा है बस में टीकमगढ़ और छतरपुर के रहने वाले मजदूर सवार थे. बस में इन्हीं जिलों के कई छात्रों भी बैठे होने की बात सामने आई है. 

ऊर्जा मंत्री बोले, पीड़ितों की मदद की जाएगी
घटना के बाद मध्य प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कहा कि सड़क हादसा दुखद है. हादसे में पीड़ित लोगों की शासन स्तर पर हर संभव मदद की जाएगी. प्रशासन मौके पर पहुंचकर घटनास्थल पर लोगों की मदद करने में जुटा हुआ है. 

यह भी देखेंः- दंतेवाड़ा DSP गर्भावस्था में भी उतरीं सड़कों पर, काट रहीं चालान, देखें Video

दिल्ली में 26 अप्रैल तक Lockdown
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए 26 अप्रैल तक लॉकडाउन लगाने का फैसला किया. दिल्ली में बस, ट्रेन, हवाई जहांज व अन्य साधनों से सफर को छूट दी गई, वहीं मेडिकल व अति आवश्यक सेवाओं को छोड़कर बाकी सेवाओं को बंद कर दिया गया. जिसके बाद एमपी समेत कई अन्य राज्यों के लोग भी दिल्ली से पलायन करने के लिए निकल पड़े.

अपडेट जारी...

यह भी देखेंः- Gwalior Road Accident के बाद का Video Viral, खिड़की से बाहर निकले लोग, तीन की मौत

WATCH LIVE TV