पति ने सोशल मीडिया पर डाल दी अपनी ही पत्नी की अश्लील फोटो, हैरान करने वाला कारण

 रतलाम में पत्नी द्वारा दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाने से पति इतना खफा हुआ कि उसने अपनी पत्नी के अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिए. 

पति ने सोशल मीडिया पर डाल दी अपनी ही पत्नी की अश्लील फोटो, हैरान करने वाला कारण
सांकेतिक तस्वीर

रतलाम: रतलाम में पत्नी द्वारा दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाने से पति इतना खफा हुआ कि उसने अपनी पत्नी के अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिए. इसके साथ ही उसने खुद ही उस पोस्ट पर गंदे कमेंट भी किए. पत्नी के भाई ने जब युवक को ऐसा करने से मना किया तो दोनों के बीच विवाद हो गया. इसके बाद पीड़िता ने इसकी शिकायत पुलिस से कर दी.

नहाने के गर्म पानी को लेकर पति-पत्नी के बीच हुई बहस, फिर हुआ कुछ ऐसा कि....

दरअसल मामला रतलाम थाना माणकचौक क्षेत्र का है. जहां पति से विवाद के चलते पत्नी मायके में रह रही है. बता दें कि महिला की शादी मंदसौर में 2010 में सामाजिक रीति रिवाज के अनुसार हुई थी. शादी के कुछ दिन बाद तक तो सब ठीक चला लेकिन बाद में दहेज की मांग कर पति ने मारपीट करना और प्रताड़ित करना शुरू कर दिया था. जिसके बाद रतलाम में पत्नी ने पति के खिलाफ दहेज मांग की शिकायत दर्ज करवाई थी. जिसके बाद से पत्नी पति से अलग होकर रतलाम अपने मायके रह रही थी.

शिकायत से खफा था पति
पत्नी की शिकायत के बाद से ही युवक उससे नाराज चल रहा था. जिसके बाद जनवरी 2021 से युवक ने सोशल मीडिया पर अपनी ही पत्नी की अश्लील फोटो अपलोड कर उसपर भद्दे कमेंट करना शुरू कर दिया. यहां तक की आरोपी ने किसी युवक का फोटो पत्नी के साथ अपलोड कर अपने साले के सोशल अकाउंट आईडी पर टैग भी कर दिया. जिसके बाद पत्नी ने फिर पुलिस से शिकायत की है.

रायसेन में करणी सेना के जिलाध्यक्ष की हत्या, गले मिलकर मारी आरोपी ने गोली, राष्ट्रीय अध्यक्ष ने दी ये चेतावनी

पुलिस कर रही आरोपी की तलाश
रतलाम की माणकचौक थाने में पीड़ित पत्नी ने इसकी रिपोर्ट दर्ज करवाई है. फिलहाल पुलिस आरोपी पति की तलाश कर रही है. 

WATCH LIVE TV