सुहागरात पर पति ने पत्नी के सामने रखी अनोखी शर्त, पूरी नहीं कर पाई तो दे दिया तलाक!
Advertisement

सुहागरात पर पति ने पत्नी के सामने रखी अनोखी शर्त, पूरी नहीं कर पाई तो दे दिया तलाक!

महिला का पति सरकारी बैंक में असिस्टेंट ब्रांच मैनेजर के पद पर तैनात है और एमबीए में गोल्ड मेडलिस्ट है. 

फाइल फोटो

नई दिल्लीः एक ऐसा अनोखा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. दरअसल एक पति ने सुहागरात पर पत्नी के सामने एक अनोखी शर्त रखी और जब पत्नी वो शर्त पूरी नहीं कर पाई तो अब तलाक का नोटिस भेज दिया है. घटना झारखंड के पूर्वी सिंहभूम जिले की है, जहां की रहने वाली एक महिला की शादी जमशेदपुर के युवक से हुई थी. 

आईएएस (IAS) बनने की रखी शर्त
दरअसल सुहागरात पर ही पति ने पत्नी के सामने शर्त रखी कि वह दो साल में सिविल सेवा की परीक्षा पास करेगी और आईएएस बनेगी, वरना वह उससे संबंध तोड़ लेगा. महिला का कहना है कि उसने भी पूरी मेहनत से सिविल सेवा की परीक्षा की तैयारी की लेकिन वह इसे पास नहीं कर सकी. ऐसे में पति ने शर्त के अनुसार, शादी के दो साल बाद पत्नी को तलाक का नोटिस भेज दिया है. 

इस पर महिला ने कोर्ट की शरण ली है. दैनिक जागरण की खबर के अनुसार, महिला का पति सरकारी बैंक में असिस्टेंट ब्रांच मैनेजर के पद पर तैनात है और एमबीए में गोल्ड मेडलिस्ट है. महिला का आरोप है कि पति लखनऊ में रहता है और कभी कभी ही घर आता है. ससुराल के लोगों का व्यवहार भी उसके प्रति अच्छा नहीं था. हालांकि पति ने पत्नी के आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है. 

Trending news