IND Vs AFG Dream11: आखिरी मुकाबले में बड़ी जीत हासिल करने उतरेगी टीम इंडिया, लकी साबित हो सकते हैं ये खिलाड़ी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2060354

IND Vs AFG Dream11: आखिरी मुकाबले में बड़ी जीत हासिल करने उतरेगी टीम इंडिया, लकी साबित हो सकते हैं ये खिलाड़ी

IND Vs AFG Dream11 Team:  कल भारत और अफगानिस्तान के बीच सीरीज का आखिरी टी 20 मुकाबला खेला जाएगा. इस मुकाबले में अगर आप ड्रीम टीम (IND Vs AFG Dream11 Prediction) बनाना चाहते हैं तो ये खबर आपके लिए महत्वपूर्ण साबित हो सकती है. 

 

 

IND Vs AFG Dream11: आखिरी मुकाबले में बड़ी जीत हासिल करने उतरेगी टीम इंडिया, लकी साबित हो सकते हैं ये खिलाड़ी

IND Vs AFG Dream11: भारत और अफगानिस्तान (India vs Afghanistan) के बीच टी 20 सीरीज का आखिरी मुकाबला एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम बेंगलुरु (M.Chinnaswamy Stadium Bengaluru) में खेला जाएगा. इस मैच को लेकर टीम इंडिया के खिलाड़ियों में काफी ज्यादा उत्साह है. पहले दो मुकाबले में जिस तरह से भारतीय टीम ने प्रदर्शन किया उसे देखते हुए यहां पर टीम इंडिया का पलड़ा भारी नजर आ रहा है. इस मुकाबले में अगर आप ड्रीम टीम(IND Vs AFG Dream11 Prediction) बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं. 

शिवम का तहलका 
पहले दो मुकाबले की बात करें तो भारतीय टीम के स्टार युवा ऑलराउंडर शिवम दूबे ने अपने प्रदर्शन की बदौलत अफगानिस्तान से जीत छीन ली. शिवम ने जहां पहले मुकाबले में शानदार नाबाद 60 रनों की पारी खेली थी वहीं दूसरे मुकाबले में भी शिवम दूबे ने ताबड़तोड़ 32 गेंदों में 63 रन बनाएं और टीम की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. 

शिवम दूबे के अलावा इस मैच में यशस्वी जायसवाल ने भी शानदार प्रदर्शन किया उन्होंने ने भी 34 गेंदों में ताबड़तोड़ 68 रनों की पारी खेली जिसमें 6 छक्के लगाए. ऐसे में अंतिम मुकाबले में भी दर्शकों को इन दो खिलाड़ियों से काफी ज्यादा उम्मीदें हैं. 

पिच रिपोर्ट 
भारत और अफगानिस्तान के बीच 17 जनवरी को मुकाबला एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम, बेंगलुरु में खेला जाएगा. यहां की पिच की बात करें तो ये ज्यादातर गेंदबाजों के लिए अच्छी साबित होती है. इस पिच पर अच्छा खासा उछाल देखा जाता है. गेंद में हल्की स्विंग भी मिलती है. अगर हम बल्लेबाजों की बात करें तो यहां पर ये हमेशा संघर्ष करते हुए नजर आए हैं. ऐसे में इस मुकाबले में अर्शदीप सिंह और मुकेश कुमार से लोगों को काफी उम्मीदें हैं.  अगर आप इस मुकाबले में ड्रीम टीम बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं. 

संभावित ड्रीम 11 टीम
कैप्टन-  शिवम दूबे
उपकैप्टन-रोहित शर्मा
विकेटकीपर- जीतेश शर्मा
ऑलराउंडर- अक्षर पटेल, मोहम्मद नबी, 
बल्लेबाज- रिंकू सिंह, नजीबुल्लाह जार्डेन, विराट कोहली
गेंदबाज-  अर्शदीप सिंह, मुजीब उर रहमान, रवि विश्नोई

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

Trending news