IND vs ENG: राजकोट में होगी तीसरे टेस्ट की जंग, बढ़त बनाने के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया, ऐसे बना सकते हैं ड्रीम टीम
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2107965

IND vs ENG: राजकोट में होगी तीसरे टेस्ट की जंग, बढ़त बनाने के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया, ऐसे बना सकते हैं ड्रीम टीम

IND vs ENG Dream11 Prediction: भारत और इंग्लैंड के खिलाफ तीसरा टेस्ट मैच राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम (Saurashtra Cricket Association Stadium) में खेला जाएगा.  इस मुकाबले में अगर आप ड्रीम11 टीम (Dream11) बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं. 

IND vs ENG: राजकोट में होगी तीसरे टेस्ट की जंग, बढ़त बनाने के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया, ऐसे बना सकते हैं ड्रीम टीम

IND vs ENG Dream11: भारत औऱ इंग्लैंड (India vs England) के बीच 15 फरवरी से पांच मैचों की सीरीज का तीसरा मुकाबला खेला जाएगा. पहले दो मुकाबलों की बात करें तो दोनों टीमों ने 1-1 जीत हासिल की है. ऐसे में तीसरा टेस्ट जीतने वाली टीम 2-1 से बढ़त हासिल कर लेगी. ये मुकाबला काफी दिलचस्प होने वाला है. इस मैच में अगर आप टीम (Dream Team) बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं. 

पिच रिपोर्ट 
15 फरवरी से तीसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा. ये मैच राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा. यहां की पिच की बात करें तो स्पिनरों को काफी ज्यादा मदद मिलती है. यहां पर स्पिनरों का बोलबाला रहता है. तेज गेंदबाजों को भी थोड़ी बहुत स्विंग यहां की पिच पर प्राप्त होती है. ऐसे में इस मुकाबले में दर्शकों की निगाहें कुलदीय यादव पर रहेंगी. इसके अलावा अक्षर पटेल और आर अश्विन भी टीम के लिए उपयोगी साबित हो सकते हैं. बल्लेबाजों के लिए यहां पर स्थितियां सामान्य रहेंगी. हालांकि टीम के कैप्टन रोहित शर्मा को ये स्टेडियम काफी ज्यादा रास आता है. 

ये भी पढ़ें: MP News Live Updates: सीएम मोहन यादव का यूपी दौरा, विधानसभा का घेराव करेंगे यूथ कांग्रेस कार्यकर्ता

इन पर होंगी निगाहें 
इस मुकाबले की बात करें तो दर्शकों की निगाहें कैप्टन रोहित शर्मा पर रहेंगी. रोहित शर्मा शुरुआती दो टेस्ट में नाकाम थे. हालांकि युवा ओपनर यशस्वी गिल ने मौके का पूरा फायदा उठाया और दोहरा शतक भी लगाया था. इसके अलावा शुभमन गिल और रजत पाटीदार पर भी दर्शकों की निगाहें रहेंगी. रजत पाटीदार दूसरे टेस्ट में ज्यादा कुछ खास नहीं कर पाए लेकिन अपने शॅाट सेलेक्शन से उन्होंने फैंस के दिलों में जगह बनाई है. साथ ही साथ इस मुकाबले में देखने वाली बात होगी की कैप्टन रोहित शर्मा विकेट ध्रुव जुरेल को प्लेइंग 11 में शामिल करते हैं कि नहीं. अगर आप ड्रीम टीम बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी ले सकते हैं. 

संभावित ड्रीम 11 टीम 
कैप्टन- यशस्वी जायसवाल
वाइस कैप्टन- रोहित शर्मा
विकेटकीपर- केएस भरत
बल्लेबाज- शुभमन गिल, रजत पाटीदार, ओली पोप
ऑलराउंडर- अक्षर पटेल, रेहान अहमद
गेंदबाज-  कुलदीप यादव, जेम्स एंडरसन,  जसप्रीत बुमराह 

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

Trending news