IND vs SA: अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज का आखिरी मुकाबला आज, इन खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है टीम इंडिया
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2009768

IND vs SA: अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज का आखिरी मुकाबला आज, इन खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है टीम इंडिया

IND vs SA Probable Playing 11: भारत और अफ्रीका के बीच आज यानि की 14 दिसंबर को टी 20 सीरीज का आखिरी मुकाबला है, ये मैच वांडरर्स स्टेडियम (Wanderers Stadium Pitch Reports) पर खेला जाएगा. 

IND vs SA: अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज का आखिरी मुकाबला आज, इन खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है टीम इंडिया

IND vs SA: भारत और दक्षिण अफ्रीका (India Vs South Africa) के खिलाफ आज टी 20 सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला जाएगा. ये मैच वांडरर्स स्टेडियम (Wanderers Stadium Pitch Reports) पर खेला जाएगा. तीन मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला बारिश की वजह से धुल गया था. जबकि दूसरे मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका ने जीत हासिल की थी. आज आखिरी मुकाबले में भारतीय टीम सीरीज बराबर करने के इरादे से उतरेगी. इस मुकाबले में टीम इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है.

1-0 से आगे अफ्रीका 
दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आज सीरीज का आखिरी मुकाबला वाडर्स स्टेडियम पर खेला जाएगा. सीरीज का पहला मुकाबला बारिश की वजह से धूल गया था जबकि दूसरे मुकाबले में भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा था. ऐसे में अफ्रीका की टीम की कोशिश रहेगी की आज होने वाले मुकाबले में जीत के साथ सीरीज को अपने नाम करने की. जबकि भारतीय टीम जीत के साथ सीरीज बराबर करने के इरादे से उतरेगी. 

आज होने वाले मुकाबले में दर्शकों की निगाहें एक बार फिर टीम के मध्यक्रम की रीढ़ रिंकू सिंह और तिलक वर्मा पर रहेगी. रिंकू सिंह ने दूसरे मुकाबले में शानदार प्रदर्शन करते हुए पचासा लगाया था जबकि तिलक वर्मा ने भी शानदार पारी खेली थी. ऐसे में अगर आज टीम को जीत मिलती है तो इन दोनों खिलाड़ियों का चलना जरुरी है. 

ये भी पढ़ें: IND vs SA Dream11 Team: अफ्रीका के खिलाफ कल होगी आखिरी टी 20 की जंग, ये खिलाड़ी बनाएंगे आपको करोड़पति

पिच रिपोर्ट 
भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच आज खेला जाने वाला आखिरी टी 20 मैच वांडरर्स स्टेडियम पर होगा. यहां की पिच की बात करें तो यहां की पिच बल्लेबाजों के लिए काफी ज्यादा अनुकूल रहती है. इसके अलावा अफ्रीका का मौसम बारिश वाला है, ऐसे में गेंद हाथों से छिटक रही है जिसकी वजह से गेंदबाजों को भी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे में कल होने वाले मुकाबले में धूम- धड़ाका देखने को मिल सकता है. इसके अलावा कल भी मौसम काफी ज्यादा महत्वपूर्ण होगा. 

संभावित प्लेइंग 11 टीम
सूर्य कुमार यादव (कैप्टन), शुबमन गिल, यशस्वी जायसवाल, तिलक वर्मा, रिंकू सिंह, जीतेश शर्मा, रविंद्र जड़ेजा, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार 

Trending news